बॉलीवुड

Good News! दूसरी बार प्रेग्नेंट हुई Alia Bhatt? नजर आया बेबी बंप

Alia Bhatt pregnant second time
x

Alia Bhatt pregnant second time

Alia Bhatt Pregnant Again: दूसरी प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच सामने आया आलिया का नया वीडियो।

Alia Bhatt Second Pregnancy: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) दोनों बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. दोनों ने 14 अप्रैल 2022 को शादी रचा ली थी. शादी के 2 महीने बाद ही एक्ट्रेस ने अपने प्रेग्नेंट होने की खबर मीडिया में शेयर की थी. इसके बाद एक्ट्रेस ने नवंबर महीने में अपनी बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) को जन्म दिया था. राहा के जन्म के दूसरी महीने बाद ही आलिया भट्ट के दूसरे डिलीवरी की खबर सामने आ रही है.

बताया जा रहा है की 2 महीने बाद क्या दोबारा मां बनने वाली हैं? एक्ट्रेस का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें फैंस को उनका बेबी बंप नजर आ रहा है जिससे इस दूसरी बार मां बनने की खबरें और तेज हो गई हैं.

Alia Bhatt Pregnant Again:


ये है Alia का लेटेस्ट वीडियो

आपको बता दे की अभी हाल ही में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' में नजर आये थे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा रही है. बताते चले की नवम्बर 2022 में पहली बेटी को जन्म दिया था. आलिया का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस अपने और रणबीर के घर में सूर्यनमस्कार करती नजर आ रही हैं. आलिया ने इस वीडियो में 108 सूर्यनमस्कार किये हैं और वो जमीन पर बैठी हुई हैं. बता दें कि सचमुच यह वीडियो पुराना नहीं है, राहा की डिलीवरी के बाद, अभी हाल ही में शूट किया गया है

इस वीडियो में एक्ट्रेस से यह भी पूछा गया है कि राहा को जन्म देने के बाद, पहली बार 108 सूर्यनमस्कार करके उन्हें कैसा लग रहा है जिसका उन्होंने जवाब दिया 'पावरफुल'! इसी वीडियो में आलिया जब जमीन पर सूर्यनमस्कार करके बैठी हैं, उस पोजिशन में कई लोगों को एक्ट्रेस का नया बेबी बंप नजर आ रहा है और कई ने कमेंट भी किया है कि दूसरा बच्चा आने वाला है.

Next Story