बॉलीवुड

Good News: 48 साल की Malaika Arora ने रचाई गुपचुप शादी? नई नवेली दुल्हन को फैंस दे रहे बधाई

malaika_arora
x

malaika_arora

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर सुर्खियों में छाई रहती है.

Malaika Arora Arjun Kapoor Marriage: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर सुर्खियों में छाई रहती है. 48 साल की उम्र में वीर मलाइका अरोड़ा इतनी फिट है कि 22 साल की लड़कियां भी उनके आगे फीकी नजर आती है. योगा करके खुद को फिट रखने वाली एक्ट्रेस मलाइका को देखकर यह कोई नहीं कह सकता कि 48 साल की है. सोशल मीडिया पर अक्सर एक्ट्रेस अपने बोल्ड अंदाज के लिए छाई रहती है. जैसा कि आप लोग जानते हैं कि एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने से 12 साल छोटे अर्जुन कपूर को 6 साल से डेट कर रही हैं. अभी एक्ट्रेस का सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक्ट्रेस दुल्हन के गेटअप में नजर आ रही है.

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को दुल्हन के गेटअप में देख हैरान है और उनसे सवाल पूछ रहे हैं कि क्या उन्होंने गुपचुप शादी रचा ली है? दरअसल सोशल मीडिया में मलाइका अरोड़ा के दुल्हन के गेटअप में जो तस्वीर वायरल हो रही है. वह पिछले साल की है. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा तुर्की में वैकेंसी इंजॉय कर रही थी.



वायरल वीडियो में एक्ट्रेस रेड कलर के कप्तान में नजर आ रही है. दुल्हन के रूप में देख कर फैंस कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने एक्टर अर्जुन कपूर से शादी रचा ली है. वायरल तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा कम नहीं लग रही है. आपको बता दें कि वायरल हो रही तस्वीर वेकेशन के दौरान शूट की गई है. न ही अभी तक एक्ट्रेस ने अपनी और अर्जुन की शादी के बारे में कोई खुलासा किया है और ना ही इसके बारे में कोई पुख्ता सबूत मिल पाए है.

Next Story