बॉलीवुड

खुशखबरी! शादी के 6 महीने बाद ही प्रेग्नेंट हुई 44 साल की Rakhi Sawant? खुद बताई A TO Z ..पूरी सच्चाई

RAKHI_SHWANAT
x

RAKHI_SHWANAT

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों मीडिया में छाई हुई है.

Rakhi Sawant Pregnant News: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों मीडिया में छाई हुई है. दरअसल एक्ट्रेस ने अभी हाल ही में अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया था. बताते चले की एक्ट्रेस की आदिल संग शादी का सफर बेहद कठिनाइयों से भरा रहा है. एक तरफ एक्ट्रेस को शादीशुदा जिंदगी की टेंशन है.तो वहीं दूसरी ओर राखी की मां की बीमारी ने उन्हें पूरी तरह से तोड़कर रख दिया है. अब फिर एक खबर सामने आ रही है की 44 साल की उम्र में एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हो गई है.जिसकी सच्चाई खुद एक्ट्रेस ने मीडिया के सामने बताई है.

दर्शा अभी हाल ही में 44 साल की एक्ट्रेस राखी माँ बनने वाली है. ऐसी खबर जब एक्ट्रेस ने ANI से बातचीत की तो राखी ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर पर कोई भी कमेंट करने से साफ़ इंकार कर दिया है. राखी से जब उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर पूछा गया तो वे नो कमेंट्स बोलकर आगे बढ़ गईं.


दरसल ड्रामा क्वीन कहे जाने वाले राखी सावंत ने अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा करते हुए कुछ फोटो और वीडियो शेयर की थी. एक्ट्रेस ने बताया था की उन्होंने और आदिल ने आज से 6 महीने पहले ही सीक्रेट शादी कर ली थी. जिसके बाद मीडिया में अच्छा खासा तमाशा हो रहा था.

राखी के खुलासे के बाद हलाकि उनके पति आदिल ने इस खबर से साफ़ इंकार कर लिया था. आदिल ने शादी की खबरों पर चुप्पी साध ली. वही बार बार मीडिया में चल रही खबर को देख और परेषान होकर आदिल ने अपनी और राखी की 16 जनवरी को शादी की बात कबूल ली है.

आदिल ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखते हुए बताया कि 'यहां मेरा फैसला है, मैंने राखी के साथ शादी को लेकर कभी मना नहीं किया है. लेकिन कुछ चीजें थीं जिन्हें ठीक करना था. मैं राखी के साथ शादी करके खुश हूं.'

Next Story