बॉलीवुड

लॉरेंस बिश्नोई और सलमान खान मामले में गोल्डी बराड़ की एंट्री! कहा- मैटर खत्म करना है तो आके बात करले

लॉरेंस बिश्नोई और सलमान खान मामले में गोल्डी बराड़ की एंट्री! कहा- मैटर खत्म करना है तो आके बात करले
x
Goldie Brar Lawrence Bishnoi Salman Khan: लॉरेंस बिश्नोई का एक इंटरव्यू आया है जिसमे उसने सलमान खान को मारने की धमकी दी है

Goldie Brar Lawrence Bishnoi Salman Khan: सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) के बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ सलमान खान की जान लेना चाहते हैं. दोनों गैंगस्टर और उनके छर्रे लगातार सलमान खान को धमकी दे रहे हैं. इधर एक्टर सहित उनका परिवार भयभीत है कि कहीं इन गुंडों से सलमान की जान को कोई खतरा न हो.

हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई का जेल से एक इंटरव्यू सामने आया है जिसमे उसने सलमान खान को सबक सिखाने की बात कही है. जिसके बाद सलमान की सुरक्षा बढ़ाई गई और उन्होंने अपने शेड्यूल में भी बदलाव किए, लेकिन लॉरेंस-सलमान केस में गोल्डी बराड़ की एंट्री हुई है. जहा जा रहा है कि सलमान खान के लिए भगोड़े गोल्डी बराड़ ने धमकी भरा ईमेल भेजा है.

सलमान को मारना जीवन का उदेश्य

सलमान खान के एक सहयोगी को धमकीभरा ईमेल आया है, इसमें लॉरेंस बिश्नोई के हालिया इंटरव्यू का जिक्र है. ईमेल भेजने वाले ने सलमान खान को जान से मारना ही अपने जीवन का उदेश्य बताया है. इस मामले की शिकायत मुंबई पुलिस में की गई है.

सलमान को मिला धमकी भरा ईमेल

18 मार्च को सलमान के करीबी प्रशांत गुंजालकर को एक ईमेल आया, जिसके बाद प्रशांत ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में जाकर इसकी शिकायत लिखवाई। ईमेल भेजने वाले का नाम रोहित गर्ग बताया गया है.

इस ईमेल में लिखा था- "गोल्डी भाई को बात करनी है, तेरे बॉस सलमान से. लॉरेंस बिश्नोई का इंटरव्यू देख ही लिया होगा उसने शायद. नहीं देखा तो बोल दियो देख लेगा. मैटर क्लोज़ करना है तो बात करवा दियो, फ़ेस टू फ़ेस करना है तो वो बता दियो. अभी टाइम रहते इन्फॉर्म कर दिया है. अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा."

मुंबई पुलिस अब इस मामले में जांच में जुट गई है, सलमान खान को Y+ कैटेगरी की सुरक्षा दी गई है. बांद्रा पुलिस ने बांद्रा पुलिस ने IPC की धारा 506(2), 120(बी) और 34 के तहत लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बरार, और ईमेल भेजने वाले रोहित गर्ग के खिलाफ़ केस दर्ज कर लिया है.

Next Story