बॉलीवुड

अभिषेक बच्चन के साथ लड़कियों ने की जबरदस्ती हरकत, भड़क गई माँ जया बच्चन, कहा- तुम्हें कोई शर्म नहीं..

अभिषेक बच्चन के साथ लड़कियों ने की जबरदस्ती हरकत, भड़क गई माँ जया बच्चन, कहा- तुम्हें कोई शर्म नहीं..
x
दिग्गज एक्ट्रेस और सांसद जया बच्चन अक्सर अपने बेबाक बयान और गुस्से के लिए जानी जाती है.

दिग्गज एक्ट्रेस और सांसद जया बच्चन अक्सर अपने बेबाक बयान और गुस्से के लिए जानी जाती है. बता दे की कई ऐसे मौके हुए है जब जया बच्चन के गुस्से का शिकार कोई न कोई जरूर हुआ है. हाल ही में एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमे एक्ट्रेस जया बच्चन अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ भोपाल में काली बाड़ी मंदिर पहुंची थी.

इस दौरान अभिषेक बच्चन के साथ फोटो खिचवाने के लिए लड़किया जबरदस्ती करने लगी. बता दे की भोपाल के फेमस मंदिर में अभिषेक बच्चन और जया बच्चन पहुंचे थे. इस दौरान दोनों पूजा-अर्चना करने गए थे. इस दौरान फैंस पर गुस्सा करते एक वीडियो वायरल हो रहा है. बताते चले की मामला ये है की जब अभिषेक बच्चन को देख लड़कियां सेल्फी लेने के लिए कूद पड़ी. ये सब देख एक्ट्रेस जया बच्चन भड़क गई.



अभिषेक को देख बेकाबू हुई भीड़ मेंदो युवतियों ने अभिषेक बच्चन के करीब जाकर सेल्फी मांगने की जिद्द की. इस दौरान अभिषेक बच्चन भीड़ में फंस गए. अनकंट्रोल्ड भीड़ को देख अभिषेक की माँ जया बच्चन ने अपना आपा खो दिया और कहा, "आप लोग तो छोड़ दीजिये ना ? शर्म नहीं आती आप लोगों को ?" वीडियो के अंत में, वह मुड़ती है और किसी और पर चिल्लाती है, "क्या कर रही है आप? शर्म नहीं आती आप लोगों को?" इसके बाद कुछ समय के लिए माहौल गरमा गया । वहीं गार्ड ने एक्टर को भीड़ के बीच से सुरक्षित निकाल लिया ।


Next Story