बॉलीवुड

Gehraiyaan: फिल्म गहराइयां में Deepika Padukone के किसिंग सीन से नाराज है उनके पति Ranveer Singh, जानिए?

Gehraiyaan: फिल्म गहराइयां में Deepika Padukone के किसिंग सीन से नाराज है उनके पति Ranveer Singh, जानिए?
x
दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के किसिंग सीन (Siddhant Kapoor and Deepika Padukonekissing scene) सोशल मीडिया में छाए हुए है.

Gehraiyaan: दीपिका पादुकोण की फिल्म गहराइयां अमेजन प्राइम पर रिलीज हो गई है। फिल्म में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के किसिंग सीन (Siddhant Kapoor and Deepika Padukonekissing scene) काफी चर्चा में है। इस फिल्म को आज के जनरेशन की फिल्म बताई जा रही है. दीपिका और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) के इंटिमेट सीन्स की भी खूब चर्चा चल रही है. वहीं फैंस भी इस फिल्म को लेकर खूब एक्साइटेड हैं. पूरा सोशल मीडिया इसी फिल्म को लेकर भरा हुआ है.

रणवीर सिंह ने किया शेयर

सबसे पहला और पॉपुलर रिएक्शन रणवीर सिंह का रहा है. उन्होंने बड़े ही खास अंदाज में दीपिका के फिल्म की तारीफ की. उन्होंने दीपिका को किस करते हुए तस्वीर शेयर की. वो तस्वीर बहुत तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर के कैप्शन में रणवीर ने दीपिका के फिल्म के गाने 'डूबे' का जिक्र करते हुए बताया है कि दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए हैं.



दीपिका ने ये कहा

दीपिका पादुकोण कहती हैं- 'ये अपने आप में बहुत स्टूपिड है कि मैं इस पर रिएक्ट भी करूं. हम दोनों के लिए क्या जरूरी है, वो काफी है, हम लोग कुछ कमेंट्स नहीं पढ़ते. यक ये सब बहुत स्टूपिड है. ये स्टूपिड ऐसे है कि इस पर रिएक्ट भी नहीं किया जाना चाहिए. वैसे ये आपको उनसे पूछना चाहिए, लेकिन मुझे लगता है कि उन्हें बहुत गर्व है मुझपर. मेरे काम पर, हमने जो फिल्म बनाई है उस पर. मेरे परफॉर्मेंस से वह खुश हैं.'



सिद्धार्थ के चाचा ने किया था कॉल

सिद्धांत (Siddant)ने बताया कि 'गहराइयां' (Gehraiyaan) का ट्रेलर देखने के बाद उनके गांव से एक दूर के चाचा जी ने उन्हें कॉल किया गया था। इस कॉल में चाचा जी ने सिद्धांत(Siddant) के पिता से पूछा था कि ट्रेलर में सिद्धांत(Siddant) और दीपिका(Deepika) के बीच दिखने वाली किस सही में हो रही है, दोनों एक दूसरे के होठो। को छू रहे हैं या फिर बीच में शीशा रखा है? यह बात सुनकर सिद्धांत(Siddant) के पिता ने कहा कि इस बात का जवाब मैं क्या दूं।

Next Story