बॉलीवुड

48 साल की उम्र में प्यार में पागल हुई 'गीता मां', बॉयफ्रेंड के साथ निजी तस्वीरें वायरल

48 साल की उम्र में प्यार में पागल हुई गीता मां, बॉयफ्रेंड के साथ निजी तस्वीरें वायरल
x
48 साल की उम्र में प्यार में पागल हुई 'गीता मां’, बॉयफ्रेंड के साथ निजी तस्वीरें वायरल! 'Geeta Maa' fell madly in love at the age of 48, private pictures with boyfriend went viral

'गीता मां' डांस रिएलिटी शो में धमाका मचाते अक्सर नजर आती है. 48 की उम्र में भी गीता मां कुंवारी है, लेकिन हाल में उनके साथ उनके बॉयफ्रेंड की कुछ तस्वीरें वायरल हुई है. जो वाकई में चौका देने वाली है. चलिए जानते है इस मिस्ट्री बॉय के बारे में. गीता कपूर ने अपने करियर की शुरुआत महज 15 साल की उम्र में की थी.

'गीता माँ' का भले ही शादी के मूड में हैं कि नहीं, लेकिन अपनी निजी जिंदगी को लेकर वो हमेशा चर्चे में रहती है. एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी के प्यार को ढूंढ लिया है. बता दे की एक्ट्रेस इन दिनों मॉडल राजीव खींची के साथ डेट कर रही हैं. इसकी चर्चा बॉलीवुड के गलियारे में जोरों सोरों से चल रही है.

बताया जा रहा है कि दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि दोनों एक-दूसरे के प्यार में किस कदर डूबे हुए हैं. कई बार गीता राजीव के साथ दिखाई दी है. लेकिन इन दोनों की तरफ से कोई भी ऐसी बात सुनने को नहीं मिली है.

Next Story