बॉलीवुड

Gangs Of Wasseypur 3: गैंग्स ऑफ़ वासेपुर 3 कब रिलीज होगी? पिछले पार्ट को बने 10 साल बीत गए

Gangs Of Wasseypur 3: गैंग्स ऑफ़ वासेपुर 3 कब रिलीज होगी? पिछले पार्ट को बने 10 साल बीत गए
x
गैंग्स ऑफ़ वासेपुर 3 कब रिलीज होगी: पार्ट दो में फैजल खान के मरने के बाद उसके बेटे को मुंबई में पलने-बढ़ने का सीन दिखाया गया था

Will Gangs Of Wasseypur 3 Release Or Not: बॉलीवुड के लेजेंड्री एक्टर मनोज बाजपेई और नवाजुद्दीन सिद्धकी को फेम दिलाने वाली अनुराग कश्यम की आइकोनिक फिल्म 'गैंग्स ऑफ़ वासेपुर' को रिलीज हुए 10 साल बीत गए हैं. फिल्म में काम कर चुके कलाकार इसके 10 वीं एनिवर्सिरी का जश्न मना रहे हैं. लेकिन गैंग्स ऑफ़ वासेपुर के चाहने वाले फैंस को इसका तीसरा पार्ट यानी Gangs Of Wasseypur 3 का इंतज़ार है. 10 साल बीत गए, इंतजार की घडी में लोगों की आंखे पथरा गईं लेकिन गैंग्स ऑफ़ वासेपुर का तीसरा पार्ट नहीं रिलीज हो पाया।

आपको याद होगा कि गैंग्स ऑफ़ वासेपुर के दूसरे पार्ट में डेफिनिट द्वारा फैजल खान को मरवाने के बाद मुंबई का एक सीन दिखाया जाता है जहां फैजल के चचा और उसकी पत्नी अपने छोटे बच्चे के साथ मुंबई शिफ्ट हो जाती है. शुरू के दोनों पार्ट की कहानी और पात्र तो असली थे लेकिन मुंबई शिफ्ट होने वाली कहानी फिक्शन थी. लेकिन फैजल खान के बच्चे का मुंबई चले जाना ही तीसरे पार्ट की तरफ इशारा करता था. लोगों को लगा था कि अब मुंबई में पल-बढ़ कर फैजल का बेटा अपनी पिता की मौत का इंतकाम लेने के लिए वापस वासेपुर जाएगा। 10 साल बीत गए हैं ऐसा लगता है अनुराग कश्यम फैजल खान के बेटे का बड़े होने का इंतज़ार कर रहे हैं.

गैंग्स ऑफ़ वासेपुर को रिलीज हुए 10 साल बीत गए

अनुराग कश्यप के बतौर निर्माता गैंग्स ऑफ़ वासेपुर सबसे अच्छी और हिट फिल्म साबित हुई थी. लोग बिहार की गुंडई और गैंग्स वॉर को देखकर पगला गए थे. गली का निब्बा भी खुद को फैजल खान समझने लगा था. मनोज बाजपेई, नवाजुद्दीन सिद्धकी, ऋचा चड्ढा और उम्दा एक्टर पियूष मिश्रा ने कमाल की एक्टिंग की थी. फिल्म की कहानी काफी जबरजस्त थी.

गैंग्स ऑफ़ वासेपुर पार्ट 3 बनेगी या नहीं

Gangs Of Wasseypur Part 3 Will Be Made Or Not: यही तो सबसे बड़ा कन्फ्यूजन है भाई, गैंग्स ऑफ़ वासेपुर 3 बनेगी या नहीं कोई बता ही नहीं रहा है. फिल्म के लास्ट पार्ट में तीसरे पार्ट बनाने की संभावनाओं की तरफ इशारा भी किया और 10 साल बीत जाने के बाद भी गैंग्स ऑफ़ वासेपुर 3 को लेकर किसी ने कभी कुछ कहा ही नहीं। जनता पूछ-पूछ कर बावली हो गई है लेकिन अनुराग कश्यम गैंग्स ऑफ़ वासेपुर पार्ट 3 को लेकर जवाब ही नहीं देते हैं. लेकिन ऐसा नहीं है एक इंटरव्यू में अनुराग कश्यप ने पहले ही बता दिया था कि वो गैंग्स ऑफ़ वासेपुर का तीसरा पार्ट बनाने के बारे में कतई नहीं सोच रहे हैं.



Next Story