बॉलीवुड

'गंदी बात' एक्ट्रेस Anveshi Jain ने पारदर्शी कपड़े में दिखाया हुस्न

गंदी बात एक्ट्रेस Anveshi Jain ने पारदर्शी कपड़े में दिखाया हुस्न
x
'गंदी बात' एक्ट्रेस Anveshi Jain ने पारदर्शी कपड़े में दिखाया हुस्न!' Gandii Baat actress Anveshi Jain flaunts her beauty in a transparent dress

जब से OTT का बोलबाला हुआ है, तब से हर तरह के कॉन्टेंट की भरमार हो गई है। ओटीटी के कारण उन ऐक्टर्स के भी दिन फिर गए हैं, जिन्हें बड़े पर्दे पर लोग भूल ही गए थे या काम नहीं मिल रहा था। ओटीटी पर आज फैमिली ड्रामा से लेकर मिस्ट्री थ्रिलर और अडल्ट कॉन्टेंट तक भरा पड़ा है। ऐसी कई वेब सीरीज हैं, जिनमें बोल्ड सीन्स ने न सिर्फ लोगों के पसीने छुड़ाए, बल्कि उन पर खूब बवाल भी मचा। ऐसी ही एक वेब सीरीज आई थी 'गंदी बात 2'। इसमें अन्वेषी जैन और फ्लोरा सैनी के बीच बेहद बोल्ड सीन थे। लेस्बियन सीन भी था, जिसने खूब बवाल काटा।

अन्वेषी जैन ने किया था खुलासा

'गंदी बात सीजन 2' (Gandi Baat 2) के इन्हीं सीन्स ने अन्वेषी जैन (Anveshi Jain) की जिंदगी में भूचाल ला दिया था। मां-पापा का फोन आते ही वह रोते हुए बीच सड़क पर भागती हुई घर पहुंची थीं। अन्वेषी के पैरंट्स ने उनसे महीनों तक बात नहीं की थी। इसका खुलासा ऐक्ट्रेस ने 2020 में 'टेली चक्कर' को दिए एक इंटरव्यू में किया था। इंस्टाग्राम पर अन्वेषी को 50 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

हॉटनेस के मामले में अन्वेषी जैन बॉलीवुड हसीनाओं को भी टक्कर देती हैं और इसका सबूत उनकी तस्वीरें हैं, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. हर एक फोटो से निगाहें हटाना मुश्किल होगा. ऐसे में अन्वेषी के ये तस्वीरें देखने के बाद फैंस कमेंट सेक्शन में कमेंट कर रही हैं कि क्या आखिर वो अब फिर से किसी अल्ट बालाजी की बोल्ड बेव सीरीज की तैयारियां कर रही हैं.

Next Story