बॉलीवुड

Gadar Rerelease Date: गदर 2 से पहले फिर रिलीज होगी गदर! वो भी 4K में

Gadar Rerelease Date: गदर 2 से पहले फिर रिलीज होगी गदर! वो भी 4K में
x
Gadar Rerelease Date: गदर की री-रिलीज के लिए बहुत तैयारियां की जा रही हैं.

Gadar Rerelease Date: लगभग 22 साल बाद सनी देओल की आइकोनिक फिल्म गदर थिएटर्स में दुबारा रिलीज होने वाली है. अगस्त में गदर 2 (Gadar 2) रिलीज होगी मगर उससे पहले दर्शकों को Dagar दिखाई जाएगी और वो भी 4K वीडियो क्वालिटी में. गदर एक प्रेम कथा को सिनेमाहॉल में दोबारा इसी लिए रिलीज किया जा रहा है ताकी गदर द कथा कन्टीन्यूज देखने से पहले, दर्शकों को पहले पार्ट की कहानी पता चल जाए.

जिन लोगों ने गदर एक प्रेम कथा देखी है उनकी यादें ताजा हो जाएगीं और जिन्होंने नहीं देखी है उन्हें फिल्म की कहानी मालूम पड़ जाएगी। ऐसे में GADAR 2 के लिए क्रेज और बढ़ जाएगा।

गदर एक प्रेम कथा फिर से रिलीज हो रही

रिपोर्ट्स के मुताबिक शनी देओल और अमीषा पटेल के करियर की सबसे बेस्ट फिल्म गदर एक प्रेम कथा ही रही है. यह एक कल्ट मूवी है जो आजतक लोगों के जहन में जिन्दा है. आज से 22 साल पहले रिलीज हुई गदर की इमेज और पिक्सल क्वालिटी वैसी नहीं थी जो आज की फिल्मों में होती है. इसी लिए गदर पार्ट 1 को दोबारा रिलीज करने से पहले मेकर्स ने इसे 4K में तब्दील किया है. विजुअल्स में बदलाव हुए हैं, साउंड को भी बदला गया है.

गदर रिलीज डेट 2023

Gadar Release Date 2023: रिपोर्ट्स के अनुसार गदर एक प्रेम कथा को 9 जून से थिएटर में देखा जा सकेगा। हालांकि इस फिल्म को ज़्यादा दिनों के लिए स्पेक्स नहीं मिल पाएगा क्योंकी जून में एक से एक फाडू फ़िल्में रिलीज होनी हैं. मेकर्स ऐसा इस लिए भी कर रहे हैं क्योंकी 22 साल पहले 15 जून के ही दिन गदर रिलीज हुई थी.

Gadar 2 Teaser

15 जून के दिन गदर 2 का टीजर रिलीज हो सकता है. इस दिन फिल्म के 22 साल पूरे हो जाएंगे। यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी


Next Story