बॉलीवुड

Gadar 2 Leak Seen: ग़दर 2 का सीन लीक हो गया, तारा सिंह इस बार पूरा खंभा उखाड़े ले रहे हैं

Gadar 2 Leak Seen: ग़दर 2 का सीन लीक हो गया, तारा सिंह इस बार पूरा खंभा उखाड़े ले रहे हैं
x
Gadar 2 Leak Seen: अगस्त में गदर 2 रिलीज होने वाली है लेकिन फैंस अभी से गदर मचाए हुए हैं

Gadar 2 Leak Seen: 22 साल बाद सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म गदर-एक प्रेम कथा (Gadar- Ek Prem Katha) का दूसरा पार्ट ग़दर द कथा कन्टीन्यूज (Gadar the katha continues) रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को लेकर फैंस में इतना क्रेज बना हुआ है कि रिलीज डेट का इंतज़ार नहीं हो पा रहा है. हाल ही में ग़दर 2 के सेट से एक तस्वीर सामने आई थी. जिसमे तारा सिंह हाथ में बैलगाड़ी का पहिया उठाए हुए था. और अब एक बार फिर से ग़दर 2 की शूटिंग का एक सीन लीक हुआ है.

जैसे पहले पार्ट में तारा सिंह ने पाकिस्तानी हैंडपंप उखाड़ लिया था ठीक वैसे अब वह पाकिस्तान में घुसकर पूरा का पूरा खंभा उखाड़ने वाला है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप वायरल है.

गदर 2 का लीक सीन

ये क्लिप 'गदर 2' की शूटिंग के समय की है. ट्विटर यूजर गोलू मीना ने 13 सेकेंड का एक वीडियो शेयर किया है. इसमें तारा सिंह को एक सीमेंट के खंभे से बांधा गया है. तारा सिंह और उसकी पत्नी खंभे से बंधे हैं. तारा को चारों तरफ से सैनिकों ने घेर रखा है. इतने में ही तारा को गुस्सा आता है. वो सीमेंट के खंभे को उखाड़ कर अलग कर देता है.

इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और साथ ही पहले वाले पार्ट में हैंडपंप उखाड़ने वाले सीन को याद कर रहे हैं.

गदर 2 रिलीज डेट

गदर 2 इसी साल अगस्त महीने में रिलीज होनी है. फिल्म का बजट 100 करोड़ रुपए बताया जा रहा है. फिल्म की रिलीज डेट 11 अगस्त तय की गई है.



Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story