बॉलीवुड

Gadar 2 First Look: सनी देओल की गदर 2 का फर्स्ट लुक जारी, जानिए कब रिलीज होगी?

Gadar 2 First Look Out
x

Gadar 2 First Look Out

Gadar 2 First Look: गणतंत्र दिवस 26 जनवरी के मौके पर सनी देओल की मोस्टअवेटेड फिल्म गदर 2 का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है. फिल्म इसी साल यानि 2023 में रिलीज होगी.

Gadar 2 First Look: गणतंत्र दिवस 26 जनवरी के मौके पर सनी देओल की मोस्टअवेटेड फिल्म गदर 2 का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया गया है. फिल्म इसी साल यानि 2023 में रिलीज होगी. यह फिल्म 2001 में आई सनी देओल, अमीषा पटेल की फिल्म ग़दर - एक प्रेम कथा का सीक्वल है. जिसे 22 साल बाद सिनेमाघरों में रिलीज करने की तैयारी है.

बॉलीवुड के लिए पिछले कुछ साल अच्छे नहीं रहें हैं. अधिकांश फिल्में औंधे मुंह गिर गई. लेकिन ऐसा लग रहा है कि 2023 बॉलीवुड और हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री के लिए बेहद ख़ास होने वाला है. एक तरफ जहां 25 जनवरी को रिलीज हुई शाहरुख खान की स्पाई यूनिवर्स फिल्म 'पठान' धमाल मचा रही है और रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बना रही हैं. वहीं अब 2001 में सनी देओल, अमीषा पटेल की ब्लॉकबस्टर फिल्म ग़दर - एक प्रेम कथा के सीक्वल गदर-2 का फर्स्ट लुक पोस्टर 'हिन्दुस्तान जिंदाबाद' स्लोगन के साथ जारी कर दिया गया है.

गदर-2 के कास्ट की बात करें तो सनी देओल, अमीषा पटेल की यह जोड़ी आपको एक बार फिर बड़े परदे पर धमाल मचाते हुए दिखने वाली है. फिल्म में उत्कर्ष शर्मा भी हैं, जिसका निर्देशन अनिल शर्मा कर रहें हैं.

गदर-2 कब रिलीज होगी?

फर्स्ट लुक पोस्टर के साथ मेकर्स ने गदर-2 के रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है. गणतंत्र दिवस के मौके पर फर्स्ट लुक जारी करते हुए बताया गया है कि गदर-2 स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 11 अगस्त 2023 को रिलीज होगी.



Next Story