बॉलीवुड

Gadar 2 Cast Fee: सनी देओल ने गदर 2 के लिए कितनी फीस ली? बाकी एक्टर्स ने कितना चार्ज किया?

Gadar 2 Cast Fee: सनी देओल ने गदर 2 के लिए कितनी फीस ली? बाकी एक्टर्स ने कितना चार्ज किया?
x
Sunny Deol Gadar 2 Fee: रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स ने Gadar 2 के लिए Sunny Deol को मुँह मांगी रकम दी है

Gadar 2 Cast Fee: सनी देओल की मच अवेटेड फिल्म गदर 2 जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. Gadar 2 Advance Booking को देखकर लगता है कि ये फिल्म बहुत तगड़ी कमाई करने वाली है. कमाई से याद आया Sunny Deol ने भी Gadar 2 में काम करने के लिए अपने पूरे एक्टिंग करियर की सबसे ज्यादा फीस ली है, उनके अलावा बाकी एक्टर्स को उतने पैसे नहीं मिले लेकिन Sunny Deol ने तो फिल्म से पहले अपनी कमाई का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

सनी देओल ने गदर 2 के लिए कितनी फीस ली?

How much did Sunny Deol charge for Gadar 2: रिपोर्ट्स के मुताबिक सनी देओल ने गदर 2 के लिए अपनी नॉर्मल फीस से 300% ज्यादा पैसे चार्ज किए हैं. लगातार फ्लॉप फ़िल्में देने वाले एक्टर ने गदर 2 के लिए 20 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं, यानी फिल्म के बजट का 20% तो इनकी फीस में चला गया है. अमूमन सनी देओल एक फिल्म के लिए 5-6 करोड़ ही लेते हैं.

अमीषा पटेल ने गदर 2 के लिए कितनी फीस ली

How much did Ameesha Patel charge for Gadar 2: सनी देओल की फीस की तुलना में अमीषा पटेल की फीस कुछ भी नहीं है. अमीषा पटेल का इस फिल्म में ज्यादा रोल भी नहीं है. उनसे सिर्फ 50 लाख रुपए मिले हैं

उत्कर्ष शर्मा ने गदर 2 के लिए कितनी फीस ली

How much did Utkarsh Sharma charge for Gadar 2: इस फिल्म में सनी देओल के बेटे का रोल कर रहे उत्कर्ष शर्मा को एक करोड़ रुपए फीस मिली है और उनके अपोजिट रोल में काम कर रहीं एक्ट्रेस सिमरत कौर को 80 लाख रुपए दिए गए हैं.

मनीष वाधवा को गदर 2 के लिए कितनी फीस मिली

इस फिल्म में विलन का किरदार निभा रहे मनीष वाधवा को 60 लाख रुपए दिए गए हैं और एक्टर गौरव चोपड़ा को 25 लाख रुपए मिले हैं.



Next Story