बॉलीवुड

Amitabh Bachchan के घर में गिरी गाज! बेहद करीबी ने छोड़ा साथ, बच्चन परिवार का रो-रोकर बुरा हाल

Amitabh Bachchan
x

Amitabh Bachchan

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) 80 की उम्र में भी काफी फिट है.

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) 80 की उम्र में भी काफी फिट है. एक्टर आज भी बड़ी बड़ी बॉलीवुड फिल्मो में नजर आ रहे है. अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड का शहंशाह माना जाता है. अमिताभ को चाहने वाले देश ही नहीं विदेश में भी है. अमिताभ बच्चन में अपने करियर में बहुत ही शानदार और ब्लाॅकबस्टर फिल्में दी हैं। अमिताभ की एक झलक पाने के लिए वहां पहुंचते हैं। बता दे की महज 500 रुपये की सैलेरी पर काम करने वाले अमिताभ आज एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपये चार्ज करते हैं। आज अमिताभ करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। अभी हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक पोस्ट वायरल किया है जिसमे एक्टर दुखी मन से बता रहे है की कैसे उनके करीबी का निधन होने से वो टूट गए है.

जानकारी के मुताबिक सदी के महनायक कहे जाने वाले एक्टर अमिताभ बच्चन के पास एक से बढकर एक यानि कुल मिलाकर 11 लग्जरी गाड़ियों का शानदार कलेक्शन है। उनके कार कलेक्शन में रोल्स राॅयस, लैंड रोवर, पोर्शे, बेंटले, मर्सिडीज और बीएमडब्ल्यू शामिल हैं। उनकी कारों की कीमत करोड़ों में है। यही है एक्टर के मुंबई में पांच बंगले हैं। जिसमें जलसा, जनक, प्रतीक्षा, वत्स का नाम शामिल है। अमिताभ अपने परिवार के साथ मुंबई के जुहू इलाके में स्थिति जलसा बंगले में रहते हैं। इस बंगले की कीमत लगभग 100 करोड़ रुपये बताई जाती है।


अभिनेता ने बताया की उनके पालतू कुत्ते का निधन हो गया है। इतना ही नहीं अभिनेता ने अपने कुत्ते के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए एक इमोशनल पोस्ट भी लिखी है।

अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "हमारे एक छोटे से दोस्त; काम के क्षण॥ फिर ये बड़े होते हैं॥ और एक दिन छोड़ के चले जाते हैं।" बिग बी ने इस भावुक कैप्शन के साथ रोता हुआ इमोटिकॉन भी बनाया है।

Next Story