बॉलीवुड

शाहरुख, सलमान से लेकर ये बॉलीवुड सितारे, हर महीने इतना भरते है बिजली का बिल

शाहरुख, सलमान से लेकर ये बॉलीवुड सितारे, हर महीने इतना भरते है बिजली का बिल
x
Bollywood Celebs Electricity Bill: अपनी सुख-सुविधा के लिए ये सितारे हर महीने लाखो का बिजली का बिल भरते है.

Bollywood Celebs Electricity Bill: बॉलीवुड के स्टार्स जिस तरह से लाइफ स्टाइल जीते है उतना ही खर्चा उनकी लाइफस्टाइल में होता है. आम आदमी जितना जिंदगी भर पैसा खर्च करता है ये स्टार्स एक महीने में ही उतने पैसे खर्च कर देते है. सितारों की जिंदगी में सुख-सुविधाओं की कोई कमी नहीं होती है. करोड़ो रूपए चार्ज करने वाले इन स्टार्स का खर्चा भी लाखो में होता है. अभी हाल ही में सितारों के घर की बिजली के बिल की लिस्ट जारी की गई है जो लाखो करोड़ो में है.

जितनी ज्यादा बिजली की आवश्यकता स्टार्स को होती है उतनी शायद ही किसी को पड़ती होगी. अपनी सुख-सुविधा के लिए हर महीने लाखो का बिजली का बिल भरते है. इस लेख में आज हम बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां के बिजली के बिल के बारे में बताने जा रहे है.

सलमान खान

बॉलीवुड की मानी जाने एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के घर की बिजली के बिल जाना हैरान रह जायेंगे. आपको बता दे की मुंबई के बांद्रा में स्थिति सलमान खान का गैलेक्सी का बिजली बिल हर महीने 20-25 लाख रुपए के बीच आता है.

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन कोई परिचय के मोहताज़ खान है. आपको बता दे की अमिताभ बच्चन को सदी का महानायक कहा जाता है. मुंबई के जुहू में रहने वाले अमिताभ बच्चन का हर महीने बिजली बिल करीबन 20-22 लाख रुपये आता है.

शाहरुख खान

शाहरुख खान बॉलीवुड के किंग खान के नाम से मशहूर है. एक्टर ने अपनी मेहनत से ताबड़तोड़ पैसा कमाया है. आज भी शाहरुख खान पैसे के लिए बेहद मेहनत करते है. शाहरुख खान के मुंबई स्थित बंगले का एक महीने का बिजली बिल करीब 43 लाख रुपये आता है.


आमिर खान

आमिर खान (Aamir Khan) लोगो के दिलो में राज करने वाले एक्टर है. आमिर को बॉलीवुड का मिस्टर परफेक्ट के नाम से जाना जाता है. आमिर खान के मुंबई में एक अपार्टमेंट का प्रतिमाह बिजली का बिल 9-11 लाख रुपये आता है.


Next Story