बॉलीवुड

कार्तिक आर्यन से लेकर कियारा आडवाणी, भूल भुलैया 2 के लिए किसे कितने पैसे मिले

कार्तिक आर्यन से लेकर कियारा आडवाणी, भूल भुलैया 2 के लिए किसे कितने पैसे मिले
x
Bhool Bhulaiyaa 2 Actors Fee: कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया ने पहले दिन 14 करोड़ रुपए कमा लिए हैं

Bhool Bhulaiyaa 2 Actors Fee: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के साथ तबु स्टारर फिल्म भूल भुलैया ने पहले दिन ही ताबड़तोड़ पैसा पीट दिया, फिल्म की काहनी में भले कोई सेन्स नहीं है लेकिन लोगों को भूल भुलैया 2 जैसी हॉरर कॉमेडी फिल्म बहुत पसंद आ रही है. भूल भुलैया 2 के झमेले में कंगना की बिग-बजट धाकड़ फिल्म पिट गई.

चलिए जानते हैं भूल भुलैया 2 के लिए किस एक्टर ने कितनी फीस वसूल की, वैसे फिल्म के लीड हीरो कार्तिक आर्यन ने सबसे ज़ायदा फीस चार्ज की है.




1. Kartik Aaryan

कार्तिक आर्यन ने भूलभुलैया 2 फिल्म में रूहान रंधावा का रोल किया है. जो एक धोखेबाज मानसिक डॉक्टर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्तिक आर्यन ने इस रोल के लिए 15 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं,

2. Kiara Advani

फिल्म में कियारा आडवाणी मेन फीमेल लीड एक्ट्रेस हैं, वह रीत ठाकुर की भूमिका निभाती हैं, जिसके लिए उन्हें ₹4 करोड़ की फीस मिली है

3. Tabu

तब्बू को फिल्म में भूल भुलैया के कुख्यात भूत मंजुलिका का रोल दिया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने इस रोल के लिए 2 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं।

4. Rajpal Yadav

राजपाल यादव भूल भुलैया में इकलौते ऐसे एक्टर हैं जो पहले पार्ट में भी थे, छोटे पंडित की भूमिका के लिए, राजपाल यादव को ₹1.25 की पेमेंट की गई है.

5. Sanjay Mishra

भूल भुलैया 2 में नज़र आए संजय मिश्रा ने फिल्म में बड़े पंडित का रोल किया है जिसके लिए उन्हें 70 लाख रुपए दिए गए हैं

6. Amar Upadhyay

90's के टीवी सीरियल में दिखाई देने वाले एक्टर अमर उपाध्याय को भूल भुलैया 2 में उदय ठाकुर का रोल मिला है, जिसके बदले उन्हें 30 लाख रुपए का पेमेंट हुआ है.




Next Story