बॉलीवुड

जाह्नवी कपूर, सुहाना खान से लेकर इरा खान तक, Love Affairs की वजह चर्चा में रहते हैं ये स्टार किड्स

जाह्नवी कपूर, सुहाना खान से लेकर इरा खान तक, Love Affairs की वजह चर्चा में रहते हैं ये स्टार किड्स
x
स्टार किड्स के Love Affairs की चर्चा अब आम हो चुकी है.

बॉलीवुड स्टार्स के साथ उनके स्टार किड्स के प्यार के चर्चे सोशल मीडिया में अक्सर वायरल होते रहते है. ये स्टार किड्स अक्सर मार्केट, पार्टी में इंजॉय करते इनकी तस्वीरें कैमरे में कैद हो जाती है. चलिए जानते है इन स्टार किड्स के अफ़ेयर के बारे में...

हाल ही में सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) और श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को बेटी पलक (Palak Tiwari) को एक रेस्टोरेंट से निकलते स्पॉट किया गया. इसके बाद से ही इनकी अफेयर की खबरें आने लगी. तो आज हम आपको बताते हैं जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) से लेकर सुहाना खान (Suhana Khan) तक की लव लाइफ के बारे में, आखिर यह स्टारकिड्स किसको डेट कर रहे हैं?

नव्या नवेली नंदा और सिद्धांत चतुर्वेदी

नव्या (Navya Naveli Nanda) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) के इंस्टाग्राम पोस्ट को देखने के बाद कुछ फैंस ने शक जताया है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. नव्या और सिद्धांत ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपनी मोनोक्रोम फोटोज शेयर की थीं. इसी के बाद यह अफवाह शुरू हो गई. हालांकि दोनों ने इसपर कोई रिएक्शन नहीं दिया.

जाह्नवी कपूर और अक्षत रंजन

जाह्नवी कपूर और अक्षत रंजन (Akshat Ranjan) की डेटिंग अफवाहें काफी समय पहले सामने आईं थी. सुपरस्टार श्रीदेवी (Sridevi) की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही अक्षत रंजन के साथ अफेयर चल रहा था. अगस्त 2016 में, अक्षत और जाह्नवी कपूर की एक किस करती फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हुई जिसके चलते अक्षत काफी सुर्ख़ियों में रहे.

सुहाना खान और अहान पांडे

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और चंकी पांडे (Chunky Pandey) के परिवार में अच्छी दोस्ती है. शाहरुख की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) और चंकी की बेटी अनन्या पांडे बचपन की दोस्त हैं. जिसके चलते अनन्या के कजिन अहान पांडे (Ahaan Panday ) की भी सुहाना से अच्छी दोस्ती है. इसी दोस्ती के कारण अहान और सुहाना के अफेयर के चर्चे शुरू हुए थे.

इरा खान और नूपुर शिखरे

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) और उनके बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे (Nupur Shikhare) की डेटिंग की खबरें सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज की वजह से शुरू हुई थी. हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को इंस्टा पर ऑफिशियल कर दिया है.

Next Story