बॉलीवुड

अमृता से लेकर करिश्मा कपूर ने दूसरी शादी के लिए कहा ना

अमृता से लेकर करिश्मा कपूर ने दूसरी शादी के लिए कहा ना
x
बॉलीवुड की कुछ असफल जोड़ियां अपने रिलेशनशिप की खबरों की वजह से सुर्खियों में होते हैं.

बॉलीवुड के न जाने कितने ऐसे स्टार हुए है जिनकी निजी जिंदगी हमेशा सुर्खियों में होती है। कभी ये अपने रिलेशनशिप (Relationship) की खबरों की वजह से सुर्खियों में होते है तो कभी तलाक की खबरे इनको सुर्खियों में डाल देते है जब भी किसी बड़े सेलिब्रिटी (Celebrity) की जिंदगी में ऐसा कुछ होता है तो ऐसे में लोगो की दिलचस्पी इसके बारे में जाने के लिए काफी बढ़ जाती हैं। तो चलिए जानते है बॉलीवुड की कुछ उन अभिनेत्रियों के बारे में जिनका डिवोर्स (Divorce) हो गया लेकिन इसके बाद इन्होंने अपना घर बसाने कि नहीं सोची।



बॉलीवुड (Bollywood) की दिग्गज अभिनेत्रियों अमृता सिंह को कौन नहीं जानता ।अमृता सिंह (Amrita Singh) ने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ 1991 में शादी हुई थी। शादी के कई साल बीत जाने के बाद आपसी मनमुटाव के चलते इन्होंने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया। अमृता और सैफ के दो बच्चे हैं। सारा अली खान और इब्राहिम अली खान इन्ही के बच्चे हैं। तलाक लेने के बाद अमृता ने खुद अपने बच्चों की परवरिश की। वहीं अभिनेता ने दोबारा घर बसाने का विचार बना लिया और बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री करीना कपूर से शादी कर ली।



अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता गिने जाते हैं। अर्जुन ने मेहर जेसिया (Mehr Jessia) के साथ शादी की थी। वही शादी के 21 साल बाद इन्होंने अलग होने का मन बनाया। इसकी खबर आते ही सभी फैंस को काफी मायूसी हुई। मेहर जेसिया मिस यूनिवर्स (Miss Universe) का खिताब हासिल कर चुकी है।अर्जुन से अलग हो जाने के बाद मेहर अपने दोनों बेटियों की अकेले ही अच्छी परवरिश कर रही है। खबर के मुताबिक अर्जुन मॉडल ग्रैबिएला (Model grabiella) के साथ रिलेशनशिप में आ गए हैं।



आमिर खान (Aamir khan) बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्टनिस्ट के नाम जाने जाते है। इनकी पहली पत्नी रीना दत्ता (Reena Dutta) फिल्म कयामत से कयामत तक में अभिनय किया है। इसके बाद रीना ने फिल्में प्रोड्यूस करना शुरू कर दिया। रीना ने आमिर खान से शादी की थी। ये अभिनेत्री आमिर की पहली पत्नी है। इनका रिश्ता बहुत जल्द ही टूट गया आमिर से तलाक लेकर रीना अकेले जिंदगी जी रही है। बॉलीवुड के इस जोड़े के दो बच्चे हैं ईरा और जुनैद की कस्टडी रीना को सौंपी गई है। वहीं अभिनेता आमिर खान ने दूसरी शादी रचा ली। प्राप्त सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक वह भी टूट गई है।



करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) एक समय की जानी-मानी अभिनेत्रियों में गिनी जाती है। उन्होंने 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर (Businessman Sanjay Kapoor) के साथ विवाह रचाया था। शादी के बाद करिश्मा ने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया, लेकिन शादी के कुछ ही सालों के बाद इनके रिश्ते में खटास आ गई। यही वजह है कि दोनों ने अलग रहने का डिसीजन ले लिया। करिश्मा और संजय का 2016 में डिवोर्स (Divorce) हो गया। इनके दो बच्चे हैं, जिनकी कस्टडी अभिनेत्री करिश्मा कपूर के हाथो में है। करिश्मा अकेले ही अपने दोनों बच्चों की शानदार परवरिश कर रही है।

Next Story