बॉलीवुड

Akshay kumar से लेकर Ranbir Kapoor तक, अपने से बड़ी हेरोइनो के साथ इश्क़ करना पड़ा

Akshay kumar से लेकर Ranbir Kapoor तक, अपने से बड़ी हेरोइनो के साथ इश्क़ करना  पड़ा
x
बॉलीवुड में समय-समय पर डायरेक्टर एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं। कई बार उनका एक्सपेरिमेंट लोगों को काफी पसंद आता है।

बॉलीवुड में समय-समय पर डायरेक्टर एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं। कई बार उनका एक्सपेरिमेंट लोगों को काफी पसंद आता है, तो कई बार ऐसा भी होता है कि लोग डायरेक्टर के आइडिया कुछ खास पसंद नही आता ऐसे में दर्शकों को डायरेक्टर से काफी निराशा होती है तो चलिए जानते हैं बॉलीवुड में लीड रोल को लेकर किए गए कुछ ऐसे एक्सपेरिमेंट के बारे में जोकि दर्शकों को देखने में थोड़ा अजीब लगा। कई बार तो ऐसा हुआ आधे उम्र की अभिनेता के साथ अभिनेत्री को रोमांस का सीन फिल्माना पड़ गया था।

रणबीर कपूर और कोंकणा सेन (Ranbir Kapoor and Konkona Sen)



बॉलीवुड के सुपर कूल अभिनेता रणबीर कपूर फिल्म 'वेक अप सिड' में अपने से कहीं अधिक बड़ी उम्र की अभिनेत्री कोंकणा सेन के साथ रोमांस करते हुए दिखाई दिए थे।

ईशान खट्टर और तब्बू (Ishaan Khattar and Tabu)



शाहिद कपूर के भाई ईशांत खट्टर की फिल्म 'अ सूटेबल बॉय' में इस अभिनेता को अपने से कहीं अधिक बड़ी उम्र की अभिनेत्री के बीच लव अफेयर होते देखा गया था।

अक्षय खन्ना और डिंपल कपाड़िया (Akshaye Khanna and Dimple Kapadia)



बॉलीवुड की फिल्म' दिल चाहता है' में अक्षय खन्ना और डिंपल कपाड़िया को बड़े पर्दे पर रोमांस करते हुए दिखाया गया था।

रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय (Ranbir Kapoor and Aishwarya Rai)



हिंदी सिनेमा की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में रणबीर कपूर और मिस वर्ल्ड रह चुकी ऐश्वर्या राय अपने को-स्टार की उम्र से कही अधिक बड़ी थी। इन्होंने इस फिल्म में रणबीर के साथ रोमांटिक सीन फिल्मा कर लोगों को हैरत में डाल दिया था।

शाहरुख खान और दीपा साही (Shahrukh Khan and Deepa Sahi)



शाहरुख खान की गिनती वैसे भी रोमांटिक एक्टर में की जाती है। इनकी अधिकतर फिल्म रोमांस पर आधारित होती है। इन्होंने माया मैमसाब साहब में अपने से बड़ी उम्र की हीरोइन के साथ इश्क फरमाने की गुस्ताखी की थी।

अक्षय कुमार और रेखा (Akshay Kumar and Rekha)



बॉलीवुड में खिलाड़ी के नाम से मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने एक्टिंग करियर में एक ऐसी फिल्म की जिसमें अभिनेत्री की उम्र कही ज्यादा थी। फिल्म खिलाड़ियों के खिलाड़ी में अभिनेत्री रेखा के साथ अक्की ने कई रोमांटिक सीन अदा किए थे।

Next Story