बॉलीवुड

पूर्व क्रिकेटर Sourav Ganguly ने दिया था एक्ट्रेस Nagma को प्यार में धोखा, प्यार के तलाश में आज तक है अकेली

पूर्व क्रिकेटर Sourav Ganguly ने दिया था एक्ट्रेस Nagma को प्यार में धोखा, प्यार के तलाश में आज तक है अकेली
x
पूर्व क्रिकेटर Sourav Ganguly ने दिया था एक्ट्रेस Nagma को प्यार में धोखा, प्यार के तलाश में आज तक है अकेली! Former cricketer Sourav Ganguly had betrayed Nagma in love, she is still alone in search of love

Sourav Ganguly Brekup Nagma Mirajkar: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री अक्सर देखा जाता है कि एक स्टार्स अपने इंडस्ट्री के स्टार या आउटसाइडर को दिल दे बैठता है। अगर उसमें उसको कामयाबी नहीं मिलती तो वो ताउम्र अपनी जिंदगी ऐसे ही बिता देता है । इस लिस्ट कई सितारों का नाम शामिल है। जिनमें तब्बू से लेकर नगमा हीरोइन का नाम दर्ज है ,तो चलिए नगमा की लव स्टोरी के बारे में जानते हैं हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री Nagma Mirajkar को भला कौन भूल सकता है। फिल्म इंडस्ट्री में इन्होंने लंबे समय तक राज किया। आप शायद इससे वाकिफ नहीं होंगे कि नगमा ने शादी नहीं की थी और इनके घर बसाने की एक बेहद खास वजह है। नगमा असल में जाने-माने क्रिकेटर Sourav Ganguly के प्यार में थी, लेकिन सौरव की शादी पहले ही हो चुकी थी। इस वजह से अभिनेत्री कुंवारी की कुंवारी रह गई। सौरभ के अलावा नगमा ने किसी और को अपनी जिंदगी में जगह नहीं दी।

ब्रेकअप की वजह

एक इंटरव्यू के दौरान नगमा ने अपना दिल का हाल बयां किया था उनका कहना था कि जब दोनों के बीच चीजें मिस मैच होने लगती है तो ब्रेकअप की नौबत आ जाती है। वही जब इससे करियर प्रभावित होने लगे तो ब्रेकअप होना तय ही है। अभिनेत्री का मानना है लोग एक दूसरे के साथ देने के अलावा और कही जरूरी चीजें होती है। जिसको रिश्ते में महत्व देना बेहद आवश्यक होता है।


बॉलीवुड में नगमा की एंट्री 1990 की फिल्म बागी से हुई थी । इस फिल्म में अभिनेत्री के साथ जाने-माने अभिनेता सलमान खान नजर आए थे । नगमा की उम्र करीब 16 साल की थी। खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ ये फिल्म सुहाग में अभिनय कर चुकी है। और इनकी जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया। नगमा को हिंदी फिल्मों के लिए दिव्या भारती ने प्रेरित किया था ।दिव्या भारती इनकी अच्छी सहेली थी।

हिंदी फिल्मों में अभिनय करने के बाद नगमा ने राजनीति की ओर रुख किया और कांग्रेस पार्टी के प्रचार करती देखी गई।राजनीति में इन्हे कुछ खास कामयाबी नहीं मिली जो कामयाबी इन्हे अभिनय से मिली थी। आज भी दर्शक इनको बड़े पर्दे पर देखना चाहते है।

Next Story