बॉलीवुड

37 सालो से ये औरत कर रही Rekha के पति की कमी पूरी, दोनों के बीच लग चुके है बाइसेक्शुअल होने के आरोप

mukesh agrawal rekha
x

mukesh agrawal rekha

Rekha अपने समय की हिट और सक्सेसफुल एक्ट्रेस रही हैं पर उनकी पर्सनल लाइफ हमेशा विवादों में रही.

Rekha अपने समय की हिट और सक्सेसफुल एक्ट्रेस रही हैं पर उनकी पर्सनल लाइफ हमेशा विवादों में रही. यही नहीं एक्ट्रेस के Bisexual होने की खबरें आ चुकी हैं. नाम, पैसा, शोहरत होते हुए भी रेखा अपनी लाइफ में बिल्कुल अकेली हैं. रेखा की जिंदगी में कई लोग आए और गए लेकिन एक शख्स पिछले 35 साल से एक्ट्रेस के साथ है और रेखा की जिंदगी का अहम हिस्सा भी है. जर्नलिस्ट मोहनदीप की बुक 'Eurekha' में इस लेडी के साथ रेखा के सेक्शुअल संबंधों का दावा किया गया. कोई ऐसी वजह सामने नहीं आई है, जिसे देख यह विश्‍वास हो कि रेखा के फरजाना के साथ सेक्‍शुअल संबंध हैं.

रेखा के साथ नजर आने वाली इस महिला का नाम फरजाना है. दोनों के संबंधों को लेकर अक्सर अटकलें लगाई जाती रही थी. दिल्ली के बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल (Rekha Husband) से शादी करने के बावजूद रेखा को पति के आत्महत्या करने के बाद अपने जीवन में अकेलेपन का सामना करना पड़ा. हालांकि अमिताभ बच्चन के साथ उनके अफेयर की बातें जरूर सामने आईं। माना यह भी जाता कि रेखा उनके नाम का मांग में सिंदूर भी भरती हैं। हालांकि इन सभी बातों पर को लेकर अमिताभ बच्चन ने कभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

बताया जाता है कि ये महिला रेखा की पर्सनल सेकेट्री है, जिसके साथ रेखा को अक्सर पार्टियों और अवॉर्ड्स शो में देखा जाता है. जब रेखा अमिताभ से दूर होने के गम में डूबी हुई थी तब उनकी मुलाकात फरजाना से हुई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म सिलसिला की शूटिंग के दौरान फरजाना ने रेखा का बहुत अच्छे से ख्याल रखा इसीलिए रेखा को फरजाना का नेचर काफी अच्छा लगा। रेखा फरजाना से इतनी इंप्रेस हो गई कि कुछ समय बाद उन्हें उसे अपने हेयर ड्रेसर से पर्सनल सेक्रेटरी बना लिया।

'Eurekha' में दावा किया गया है कि इस लेडी के साथ रेखा के सेक्शुअल हैं. बताया जाता है कि रेखा के बैडरूम में किसी को जाने की इजाजत नहीं है सिवाय फरजाना के। इस तरह से फरजाना रेखा की परछाई की तरह है।

यही नहीं उन्होंने यह भी दावा किया कि इनका रिश्ता लव से कम नहीं था। मुकेश की भाभी ने ही बताया था कि जब एक वक्त में फरजाना की दखलअंदाजी ज्यादा होने लगी तो मुकेश ने सीधा फरजाना से बात करने की कोशिश की लेकिन रेखा ने मना कर दिया और पति पर नाराज हो गई। फिर इन दोनों के बीच किसी ने बोलना ही बंद कर दिया।

'Eurekha' दावा करती है कि रेखा के सेक्शुअल संबंध उनकी सेक्रेटरी फरजाना से हैं। इतना ही नहीं, यह किताब ये भी दावा करती है कि उनके पति मुकेश अग्रवाल की आत्महत्या की जवाबदार भी फरजाना है।

Next Story