बॉलीवुड

Alia Bhatt की बच्ची की तस्वीर वायरल? कपूर परिवार में इनके जैसे दिखती है नन्ही परी

Alia Bhatt की बच्ची की तस्वीर वायरल? कपूर परिवार में इनके जैसे दिखती है नन्ही परी
x
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अभी हाल ही में फिल्म ब्रम्हास्त्र में नजर आये थे.

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Baby Girl: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अभी हाल ही में फिल्म ब्रम्हास्त्र में नजर आये थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में ताबड़तोड़ कमाई की थी. वही फिल्म की सफलता के बाद आलिया भट्ट के घर में 6 अक्टूबर को बेटी का जन्म हुआ. बताते चले की रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का यह पहला बच्चा है.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के पेरेंट्स बनने की ख़ुशी में फैंस से लेकर सेलेब्स तक कप्लस को शुभकामनाएं दे रहे थे. अभी हाल ही में आलिया और रणबीर की बेटी की तस्वीर सामने आ गई है.

आलिया और रणबीर ने इसी साल 14 अप्रैल को परिवार और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी. इसके बाद शादी के तकरीबन दो महीने बाद ही 27 जून को आलिया ने प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी.आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉस्पिटल की फोटो शेयर कर लिखा था कि 'हमारा बेबी..जल्द आ रहा है।' तस्वीर में एक्ट्रेस अल्ट्रासाउंड करवाती नजर आ रही थीं.



इंटरनेट पर आलिया की अस्पताल के बेड से एक बच्चे संग फोटो वायरल हो रही है. आलिया के बगल में बच्चा लेटा हुआ है. आपको बताना जरूरी है कि ये फोटो फेक है. आलिया ने अभी तक ऑफिशियली बच्चे की कोई फोटो शेयर नहीं की है. फैंस इंतजार में हैं कब आलिया अपने बेबी की पहली झलक दुनिया को दिखाएंगी.


इंटरनेट पर आलिया की अस्पताल के बेड से एक बच्चे संग फोटो वायरल हो रही है. आलिया के बगल में बच्चा लेटा हुआ है. आपको बताना जरूरी है कि ये फोटो फेक है. आलिया ने अभी तक ऑफिशियली बच्चे की कोई फोटो शेयर नहीं की है. कई लोगों को तस्वीर के साथ की गई छेड़छाड़ समझ आ गई और वो इस भ्रम जाल में फंसने से बच गए. पर कुछ भोले भाले यूजर्स भी हैं वे इंटरनेट पर जो भी देखते हैं उसे सच मान बैठते हैं.

Next Story