बॉलीवुड

29 साल की Alia Bhatt की बेटी की पहली तस्वीर आई सामने? जानिए किसके जैसे दिखती है

29 साल की Alia Bhatt की बेटी की पहली तस्वीर आई सामने? जानिए किसके जैसे दिखती है
x
बॉलीवुड स्टार कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड के मशहूर कपल्स है.

बॉलीवुड स्टार कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड के मशहूर कपल्स है. आपको बता दे की लगभग 5 साल डेट करने के बाद दोनों सितारों ने 14 अप्रैल 2022 को शादी रचा ली थी. शादी के 2 महीने बाद ही एक्ट्रेस ने अपने प्रेग्नेंट होने की खबर सोशल मीडिया में वायरल की थी. आपको बता दे की रणबीर और आलिया ने 6 नवंबर, 2022 को बेटी को जन्म दिया था. हाल ही में आलिया भट्ट के बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है. चलिए जानते है इस बारे में...

बता दे की आलिया और रणबीर की बच्ची के जन्म के बाद कपूर और भट्ट खानदान में धूमधाम से खुशियां मनाई गई थी. यहाँ तक की फैन्स आलिया और रणबीर की प्रिंसेस को बधाई दे रहे थे. कपल ने अपनी राजकुमारी के लिए जो नाम सोचा है उस नाम का दादा ऋषि कपूर से खास कनेक्शन बताया जा रहा है. बता दे की कपल्स ने अपनी बेटी का नाम 'राहा' रखा है. जो ऋषि कपूर को बहुत ज्यादा पसंद है. वही तस्वीर देख लोग ये भी कह रहे है की ये बिल्कुल अपने दादा पर गई है.


दरअसल बेटी के जन्म के बाद से कई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है. इस तस्वीरो को लेकर हंगामा मचाया हुआ है. जिसके बाद इस स्टार कपल की बेटी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर जहां कुछ लोग खुश हो रहे हैं तो कुछ लोग इन तस्वीरों को देखकर नाराज भी.

अदाकारा आलिया भट्ट की अपनी बेटी के साथ पहली तस्वीर अब सामने आ चुकी है। ये तस्वीर सोशल मीडिया साइट पर तेजी से वायरल हो रही है। मगर बता दें कि ये दरअसल, फेक फोटोज हैँ। जिन्हें इस स्टार कपल के फैंस ने सोशल मीडिया पर मॉर्प्ड कर शेयर किया है। ये तस्वीरें असली नहीं है।

फिल्म स्टार रणबीर कपूर की ये तस्वीर भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई है। जिसमें फिल्म स्टार अपनी बेटी के साथ नजर आ रहे हैं। ये भी एक फेक फोटो है। कई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म स्टार आलिया भट्ट ने सी-सेक्शन के जरिए अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है। हालांकि अभी इन रिपोर्ट्स की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Next Story