बॉलीवुड

मलाइका अरोड़ा का शरीर हुआ ख़राब, एक्ट्रेस ने सुनाया दर्दनाक किस्सा

मलाइका अरोड़ा का शरीर हुआ ख़राब, एक्ट्रेस ने सुनाया दर्दनाक किस्सा
x
मलाइका अरोड़ा का शरीर हुआ ख़राब, एक्ट्रेस ने सुनाया दर्दनाक किस्सा ! Malaika Arora's body deteriorated, the actress narrated a painful story

बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के हुस्न के चर्चे दुनियाभर में हैं. एक्ट्रेस बेशक फिल्मों से काफी दूर रहने लगी हैं, लेकिन इस कारण उनकी लाइमलाइट में कोई कमी नहीं आई. 48 की उम्र में भी एक्ट्रेस इतनी फिट, बोल्ड और सेक्सी दिखती हैं, कि आज की एक्ट्रेसेस को आसानी से मात दे जाती हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से, तो कभी अपने लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं.

मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में अपने पेट की फोटो शेयर की है जिसमे एक्ट्रेस के स्ट्रेच मार्क्स दिख रहे है. लोगो ने इस बात को लेकर कई तरह के तर्क दिए. किसी ने कहा की एक्ट्रेस का ये हाल Arbaaz Khan और Arjun Kapoor के कारण हुआ है. दोनों लोगो के रिलेशन बनाने के चक्कर में ऐसा हुआ है. तो इस बात को एक्ट्रेस ने झुट्लाते हुए कहा की अर्जुन कपूर इसमें कसूरवाद कहा से हुए. फालतू में अर्जुन का नाम घसीटना सही नहीं है. वही फिर इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने खुद किया और बताया की बेटे के जन्म के बाद उनकी बॉडी पर स्ट्रेच मार्क्स हो गए थे और उन्हें दिखाने में किसी तरह की प्रॉब्लम नहीं है। मलाइका अरोड़ा की ये तस्वीर उन सभी लोगों के लिए एक मिसाल है जो अक्सर स्ट्रेच मार्क्स को छिपाती रहती हैं। मलाइका अरोड़ा का मानना है कि कोई चीज नेचुरल है तो उसे वैसे ही दिखाया जाना चाहिए।


दुनियाभर में मलाइका के चाहने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी हो गई है, जो उनकी सिर्फ एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस कभी भी लोगों को निराश नहीं करतीं और सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से रूबरू होती रहती हैं.

Next Story