बॉलीवुड

Ranbir Kapoor और Shraddha Kapoor के सेट में लगी आग, एक व्यक्ति की हुई मौत

Ranbir Kapoor और Shraddha Kapoor के सेट में लगी आग, एक व्यक्ति की हुई मौत
x
बॉलीवुड स्टार्स रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. रणबीर कपूर ने एक से बढ़कर एक फिल्मे दी है. अभी हाल ही में एक्टर रणबीर कपूर श्रद्धा कपूर के साथ अपनी आगामी फिल्म में नजर आने वाले है।

बॉलीवुड स्टार्स रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. रणबीर कपूर ने एक से बढ़कर एक फिल्मे दी है. अभी हाल ही में एक्टर रणबीर कपूर श्रद्धा कपूर के साथ अपनी आगामी फिल्म में नजर आने वाले है। हालांकि अभी तक इस फिल्म को लेकर कोई बड़ी जानकारी सामने नहीं आई है. रणबीर और श्रद्धा की फिल्म की शूटिंग मुंबई में होने वाली थी. लेकिन वहां अचानक भयानक आग लग गई. आग लगने से एक व्यक्ति की मौत भी हो गई थी.

घटनास्थल से कई वीडियोज सामने आए हैं। पूरे अंधेरी इलाके में काले धुएं का गुबार नजर आ रहा है। एक अधिकारी ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि आग शुक्रवार की शाम करीब साढ़े चार बजे लगी। इससे पहले अधिकारियों ने बताया था कि आग इलाके की एक दुकान में लगी है लेकिन बाद में फिल्म के सेट की पुष्टि हुई। जानकारी के मुताबिक, आग लगने की सूचना के बाद दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग बुझाने का काम शुरू किया गया था.

मुंबई के उपनगर अंधेरी वेस्ट के चित्रकूट स्टूडियो में अगल बगल के दो फिल्म सेट पर भीषण आग लग गई। वहीं मुंबई स्थित कूपर अस्पताल के डॉक्टर सदाफुले ने यह कन्फर्म किया है, कि 'शुक्रवार शाम मुंबई के अंधेरी वेस्ट इलाके में आग लगने पर से एक 32 साल के पुरुष को उनके अस्पताल में डेड लाया गया था.


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाम को लगी आग पर रात करीब 10.30 बजे काबू पाय गया। स्टूडियो में लगी आग के वीडियोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए। वीडियोज में देखा जा सकता है कि चारों तरफ सिर्फ धुआं ही धुआं नजर आ रहा है। कहा जा रहा है कि लव रंजन की फिल्म के इस सेट पर एक गाने को फिल्माया जाना था, जिसमें करीब 400 डांसर्स हिस्सा लेने वाले थे। बताया जा रहा हैं कि इस गाने के कुछ हिस्से को श्रद्धा कपूर के साथ पहले ही शूट कर लिया गया था। यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसके कुछ हिस्से की शूटिंग बीते दिनों दिल्ली में भी हुई थी। दिल्ली में शूट हुई सीन्स की फोटोज भी सोशल मीडिया पर लीक हुई थी। फिल्म में रणबीर-श्रद्धा के अलावा बोनी कपूर और डिंपल कपाड़िया भी अहम किरदार निभाने नजर आएंगे। फिल्म 8 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Next Story