बॉलीवुड

फिल्म 'RRR' की एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने डायरेक्टर को गलत जगह पर किया Touch, मचा हंगामा

फिल्म RRR की एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने डायरेक्टर को गलत जगह पर किया Touch, मचा हंगामा
x
फिल्म RRR की एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने 20 मिनट के रोल में धमाल मचा दिया. वही दूसरी तरफ डायरेक्टर को गलत जगह Touch करने पर उनकी आलोचना की जा रही है.

नई दिल्ली: 25 मार्च को फिल्म RRR रिलीज कर दी गई. रिलीज होने के बाद से ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले. बता दे की 2 दिन की कमाई में RRR ने बाहुबली जैसी फिल्मो के कलेक्शन को हिला कर रख दिया. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे एक्ट्रेस आलिया भट्ट डायरेक्टर को गलत जगह छूती नजर आ रही है.


वीडियो हुआ वायरल

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अक्सर सोशल मीडिया में अपनी हरकतों की वजह से छाई रहती है. खुद का टॉप उतरना हो या मुँह से गलत चीज़े निकलना. आलिया के लिए ये अब आम बात हो गयी है. बता दे की आलिया भट्ट के जिस किस्से की हम बात कर रहे है वो है 2017 में आई फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' (Badrinath Ki Dulhaniya) की. इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान डायरेक्टर शशांक खेतान और सभी एक्टर और एक्ट्रेस फोटो खिंचवा रहे थे कि तभी आलिया का हाथ शशांक खेतान के गलत जगह चला गया और उन्हें ट्रोलर्स के गुस्से का शिकार होना पड़ा. खैर ये पहली बार नहीं है इससे भी पहले कई बार आलिया भट्ट विवादों में घिर चुकी है.


आने वाली फिल्में

हाल ही में आलिया भट्ट डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म RRR में नजर आई है. इस फिल्म में उन्होंने सीता का रोल निभाया है. फिल्म की चर्चा तेजी से हो रही है और आलिया के रोल को काफी सराहना मिल रही है. फिल्म RRR ने 2 दिन में 580 करोड़ रूपए की कमाई कर ली है. इस फिल्म के बाद आलिया भट्ट ब्रह्मास्त्र में अपने को-स्टार और होने वाले पति रणवीर कपूर के साथ नजर आने वाली है. ऐसे ही कई फिल्मो की शूटिंग में इन दिनों आलिया भट्ट व्यस्त है.

Next Story