बॉलीवुड

फिल्म प्रोड्यूसर ने बीवी को कार से कुचला: कमल किशोर मिश्रा की पत्नी ने उसे दूसरी महिला के साथ पकड़ लिया था

फिल्म प्रोड्यूसर ने बीवी को कार से कुचला: कमल किशोर मिश्रा की पत्नी ने उसे दूसरी महिला के साथ पकड़ लिया था
x
Film producer crushed his wife with car: फिल्म प्रोड्यूसर कमल किशोर मिश्रा (Kamal Kishore Mishra) ने अपनी पत्नी को कार से कुचल कर भाग निकला

Film producer crushed his wife with car: बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर ने अपनी पत्नी को ही कार से कुचल दिया, और मौके से फरार हो गया. प्रोड्यूसर कमल किशोर मिश्रा (Film Producer Kamal Kishor Mishra) को उसकी पत्नी ने दूसरी महिला के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया था. पत्नी कार के सामने आकर खड़ी हो गई और कमल पर चिल्लाने लगी, जिसके बाद आरोपी ने अपनी पत्नी को कुचलते हुए फरार हो गया.

घटना मुंबई के अँधेरी वेस्ट की है, फिल्म प्रोड्यूसर एक महिला के साथ एक बिल्डिंग की पार्किंग में कार में बैठा हुआ था, उसके साथ एक महिला थी. कमल की पत्नी यास्मीन ने उसे किसी दूसरी महिला के साथ देखा तो गुस्से से लाल हो गई. वह कार के पास गई और शीशा नीचे करने के लिए कहा. इतने में ही आरोपी ने अपनी पत्नी को कार से कुचल दिया और निकल लिया।

फिल्म प्रोड्यूसर ने अपनी पत्नी पर कार चढ़ा दी

कमल मिश्रा खली बलि, देहाती डिस्को जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुका. 19 अक्टूबर के दिन मॉडल आयशा सुप्रिया के साथ कार में बैठकर रोमांस कर रहा था. तभी ये सब करते उसे उसकी पत्नी ने देख लिया था. पीड़ित पत्नी यास्मीन का कहना है कि मैंने उससे बात करने की कोशिश की तो वो मुझपर गाड़ी चढ़ा कर भाग निकला, ये आदमी नई-नई लड़कियों को अपनी फिल्म में साइन करने के लिए उन्हें झांसे में लेता है, अपनी दौलत के बारे में उन्हें बताता है. इस तरह उसने कई लड़कियों की जिंदगी बर्बाद कर दी है. मेरे पत्नी ने मुझपर गाड़ी चढाने के बाद यह देखा तक नहीं कि मैं ज़िदा हु या मर गई.

पुलिस ने FIR दर्ज कर दी

यास्मीन ने कहा था कि कमल मुझसे शादी करने के लिए हिन्दू से मुसलमान बन गया था. दोनों की शादी 2014 में हुई थी. लेकिन उसने आयशा के साथ भी चार दीवारी के अंदर शादी रचाकर उसे अपनी पत्नी बना लिया है. इस घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है और पुलिस ने शिकायत दर्ज कर दी है. मगर पीड़िता का कहना है कि पुलिस कोई एक्शन नहीं ले रही है.

फिल्म प्रोड्यूसर का पत्नी पर कार चढाने का वीडियो


Next Story