बॉलीवुड

फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' हुई फ्लॉप, सदमे में आमिर खान, अचानक लिया बड़ा फैसला

फिल्म लाल सिंह चड्ढा हुई फ्लॉप
x

फिल्म लाल सिंह चड्ढा हुई फ्लॉप

फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' हुई बुरी तरह फ्लॉप.

नई दिल्ली : आमिर खान (Aamir Khan) बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाने जाते है. एक्टर ने कई सुपर हिट फिल्मे दी है. एक्टर कोई भी रोल हो उसे निभाने के लिए जी जान लगा देते है. फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के फ्लॉप होने के बाद अब आमिर खान की बड़ी बजट की फिल्म लाल सिंह चड्ढा भी फ्लॉप हो गई. इस फिल्म को पहले की तरह दर्शको ने बिल्कुल भी प्यार नहीं दिया और ये फिल्म बुरी तरह बॉक्स ऑफिस में पिट गई.

आमिर खान ने हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प के राइट्स खरीदने के लिए कड़ी मेहनत की थी. इसके बाद खुद को इस रोल में ढालने के लिए कड़ी मेहनत की है. फिल्म (Lal Singh Chaddha) ने अभी तक सिर्फ पांच दिन में 48 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस फिल्मो के फ्लॉप होने पर एक्टर आमिर खान बुरी तरह से टूट गए है. और फिल्म का अच्छा प्रदर्शन न होने की वजह से डिस्ट्रीब्यूटर्स को पैसा वापस करने का फैसला लिया है.

करीबी दोस्त ने किया खुलासा

बताते चले की एक्टर की एक्स वाइफ किरण राव के एक करीबी दोस्त ने खुलासा करते हुए बताया की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के फ्लॉप होने पर एक्टर बुरी तरह से टूटे है. उन्होंने बताया की आमिर खान ने इस फिल्म को बड़ी ही ईमानदारी और शिद्दत से बनाया था. यही नहीं आमिर खान ने इस फिल्म की असफलता की पूरी जिम्मेदारी खुद ली और सारा पैसा वापस करने की घोषणा कर दी.

बताया जाता है की इस फिल्म का बजट 180 करोड़ रूपए था. इस बड़े आकड़े को पार करने में एक्टर आमिर खान नाकाम रहे है. इस फिल्म में एक्टर आमिर खान के साथ मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर खान भी नजर आई थी. आमिर खान की इस फिल्म को पब्लिक ने बॉय काट कर दिया था. जिसकी वजह से लोग बॉक्स ऑफिस में नहीं पहुंच सके.

Next Story