बॉलीवुड

फिल्म डायरेक्टर Ram Gopal Varma ने एक्ट्रेस के साथ डांस करते समय की गंदी हरकत, Video Viral

फिल्म डायरेक्टर Ram Gopal Varma ने एक्ट्रेस के साथ डांस करते समय की गंदी हरकत, Video Viral
x
फिल्म डायरेक्टर Ram Gopal Varma ने एक्ट्रेस के साथ डांस करते समय की गंदी हरकतl! Film director Ram Gopal Varma did dirty acts while dancing with the actress

फिल्मो के मशहूर डायरेक्टर Ram Gopal Varma किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है. निशब्द से लेकर कई हॉट और बोल्ड फिल्मे राम गोपाल ने दी थी. राम गोपाल की फिल्मे ज्यादातर बॉक्स ऑफिस में पिट चुकी है. वही कुछ हिट फिल्मे देकर इन्होने अपना नाम कमाया है.

Ram Gopal Varma की बात करें तो उनका नाम काफी विवादों में भी रहा है जिसमें वो काफी बार लड़कियों के साथ इश्क लड़ाते हुए दिखाई दिए हैं और उनकी तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हुए हैं.

अब राम गोपाल वर्मा का एक वीडियो वायरल हुआ हैं जिसमें वो पार्टी करते समय एक अभिनेत्री के साथ डांस कर रहे हैं और उस अभिनेत्री के साथ राम गोपाल वर्मा काफी गंदी हरकतें करते हुए भी नजर आ रहे हैं.

राम गोपाल वर्मा उस अभिनेत्री के शरीर के अलग अलग अंगों पर हाथ लगाते हुए नजर आ रहे हैं और वो नशे की हालत में नजर आ रहे हैं और ये ऐसी हरकतें कर रहे हैं. राम गोपाल वर्मा काफी बार ऐसी गंदी हरकतें करते हुए देखे गए हैं और उनका विवादों में नाम रहा है.

Next Story