बॉलीवुड

Fighter Movie Review: दमदार है ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर; एक्टिंग, एक्शन, BGM सब कुछ धांसू

Fighter Movie Review in Hindi
x

Fighter Movie Review in Hindi

Fighter Movie Review in Hindi: ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। अगर आप भी इस लॉन्ग वीकेंड पर इस फिल्म को देखने का प्लान कर रहें हैं तो रीवा रियासत डॉट कॉम का ये रिव्यू जरूर पढ़ें।

Fighter Movie Review in Hindi: सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'फाइटर' एक शानदार एक्शन फिल्म है जो देशभक्ति के जज्बे से भरी हुई है। फिल्म 25 जनवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई। सिद्धार्थ आनंद की फिल्म को बेहद सकारात्मक रिव्यू मिल रहें हैं। फिल्म में मुख्य किरदार के तौर पर ऋतिक रोशन, अनिल कपूर और दीपिका पादुकोण हैं। इसके पहले 2023 में सिद्धार्थ आनंद की पठान रिलीज हुई थी, जिसने बॉलीवुड को डूबने से बचाने का काम किया था। शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस में ब्लॉकबस्टर हुई थी। अगर आप इस वीकेंड फाइटर देखने का प्लान कर रहें हैं तो रीवा रियासत डॉट कॉम का ये रिव्यू जरूर पढ़ें।

फाइटर फिल्म की कहानी श्रीनगर, कश्मीर में शुरू होती है, जहां पाकिस्तान का उग्रवादी संगठन जैश भारत के खिलाफ एक बड़ी साजिश करने में जुट जाता है। इस साजिश को रोकने की जिम्मेदारी रॉकी (अनिल कपूर) की टीम की होती है, जिसमें शमशेर पठानिया (ऋतिक रोशन), सरताज गिल (करण सिंह ग्रोवर), शमशेर खान (अक्षय ओबेरॉय) और मीनल राठौड़ (दीपिका पादुकोण) शामिल हैं।

कहानी:

जैश के नेता अजर अख़्तर (ऋषभ साहनी) का लक्ष्य श्रीनगर के एयर फ़ोर्स स्टेशन पर हमला करना है। इस हमले को रोकने के लिए रॉकी की टीम को एक ख़तरनाक मिशन पर जाना पड़ता है। इस मिशन में उन्हें अजर अख़्तर के गुर्गों से मुकाबला करना होता है।

एक्शन:

फिल्म के एक्शन सीन हॉलीवुड की फिल्मों को टक्कर देते हैं। लड़ाकू विमानों के एक्शन सीन बेहद रोमांचक हैं। ऋतिक रोशन ने फिल्म में जबरदस्त एक्शन किया है। उनके एक्शन सीन देखकर दर्शकों की सांसें थम जाती हैं।

एक्टिंग:

ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर और अन्य सभी कलाकारों ने अपने-अपने किरदारों को बखूबी निभाया है। ऋतिक रोशन ने एक बार फिर अपने एक्शन और अभिनय से दर्शकों को प्रभावित किया है। दीपिका पादुकोण ने एक हेलीकॉप्टर पायलट के किरदार में कमाल की एक्टिंग की है। अनिल कपूर ने एक अनुभवी पायलट के किरदार में दमदार अभिनय किया है।

तर्क और संदेश:

फिल्म की कहानी में तर्क है और इसमें देशभक्ति का संदेश भी है। फिल्म दर्शकों को देशभक्ति की भावना से भर देती है।

निष्कर्ष:

'फाइटर' एक शानदार एक्शन फिल्म है जो देशभक्ति के जज्बे से भरी हुई है। फिल्म ऋतिक रोशन के प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट है।

रेटिंग: 4 स्टार

अतिरिक्त टिप्पणियां:

  • फिल्म में कुछ गाने भी हैं जो मधुर हैं।
  • फिल्म की सिनेमेटोग्राफी भी शानदार है।
  • फिल्म की तकनीकी विशेषताएं भी उत्कृष्ट हैं।

Next Story