बॉलीवुड

बदनामी के डर से एक्ट्रेस Anjali Arora ने पी ली थी फिनाइल, जानिए फिर क्या हुआ...

बदनामी के डर से एक्ट्रेस Anjali Arora ने पी ली थी फिनाइल, जानिए फिर क्या हुआ...
x
Anjali Arora News: रिएलिटी शो 'लॉकअप' की कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा इन दिनों सुर्खियों में हैं.

Anjali Arora News: रिएलिटी शो 'लॉकअप' की कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा इन दिनों सुर्खियों में हैं. बता दे की एक्ट्रेस अपनी फोटो और वीडियो को लेकर सोशल मीडिया में छाई रहती है. अंजलि अरोड़ा का जन्म 3 नवंबर को हुआ था वो 23 साल की हैं. वही उनकी फैमिली पंजाब की रहने वाली है, लेकिन सभी लंबे समय से दिल्ली में ही रह रहे हैं. उनकी फैमिली में पिता अश्विनी अरोड़ा और मां बबीता अरोड़ा हैं। उनके भाई का नाम अभिषेक अरोड़ा है, जो दिल्ली में ही बिजनस करते हैं.

अंजलि को बचपन से ही मॉडलिंग और एक्टिंग का शौक था. वो इसी फील्ड में अपना करियर बनाना चाहती थीं. वो अपनी फैमिली के बहुत करीब हैं और ज्यादातर समय उनके साथ ही बिताना पसंद करती हैं. बता दे की रिएलिटी शो 'लॉकअप' में एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी से जुड़ा बड़ा खुलासा किया था.

Anjali Arora ने लॉक अप शो में खुलासा किया कि उन्होंने फिनाइल का सेवन करके आत्महत्या करने का प्रयास किया था।. अंजलि ने खुलासा किया जब मैं 11वीं कक्षा में थी तब मैंने आत्महत्या का प्रयास किया था. मैं अपने भाई के साथ थी. वह मेरे लिए बहुत सुरक्षात्मक था. मैंने अपनी कक्षा बंक की और एक कैफे में जाकर हुक्का पिया. इस बात का मेरे भाई को यह कहीं से पता चला और उसने मुझे उस कैफे में सबके सामने थप्पड़ मारा.


मैंने उनसे अपने पिता को न बताने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने उन्हें बताया. मेरे पिताजी ने भी उस दिन मुझे मारा था. उन्होंने आगे कहा, फिर मैं अपने कमरे में गई, दरवाजा बंद किया और फिनाइल पी लिया, एक घंटे बाद मेरे भाई ने दरवाजा खोल दिया और मुझे अस्पताल ले गया. तब मेरे परिवार को अपनी गलती का एहसास हुआ। लॉक अप ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होता है.

Next Story