बॉलीवुड

26 साल बड़े आमिर से अफेयर और तीसरी शादी को लेकर फातिमा शेख ने जारी किया अपडेट, कह दी चौकाने वाली बात

26 साल बड़े आमिर से अफेयर और तीसरी शादी को लेकर फातिमा शेख ने जारी किया अपडेट, कह दी चौकाने वाली बात
x
26 साल बड़े आमिर से अफेयर और तीसरी शादी को लेकर फातिमा शेख ने जारी किया अपडेट, कह दी चौकाने वाली बात! Fatima Sheikh issued an update regarding the affair and third marriage with 26-year-old Aamir, said the shocking thing

फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) ने आमिर खान (Aamir Khan) के साथ फिल्म दंगल में काम किया था. शानदार एक्टिंग और टैलेंटेड के चलते एक्ट्रेस ने कम समय में अपना नाम बना लिया. बता दे की एक्ट्रेस ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 'चाची 420' (Chachi 420) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की 'वन टू का फोर' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी थीं. दंगल में आमिर खान की बेटी का रोल निभाने वाली फातिमा के अफेयर और शादी की खबरे तेजी से सोशल मीडिया में फ़ैल रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स पिछले एक साल से कहा जा रहा है की आमिर और फातिमा एक दूसरे को डेट कर रहे है. बता दे की पिछले साल आमिर खान ने दूसरी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) से तलाक लिया था. इसके बाद से एक्ट्रेस फातिमा का नाम आमिर खान के साथ जोड़ा जाने लगा. लोगो की माने तो दोनों के अफेयर के चलते ब्रेकअप हुआ है.


लगातार उड़ रही अफवाहों को विराम लगाने के लिए फातिमा ने आमिर खान से जुड़ रहे रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी और कहा की उनका आमिर के साथ उनके सिर्फ प्रोफेशनल रिलेशन हैं. फातिमा ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'पहले मैं ऐसी खबरों से परेशान होती थी और बेहद बुरा लगता था क्योंकि मैंने पहले कभी ऐसी किसी परिस्थिति का सामना नहीं किया था. कुछ अनजान लोग, जिनसे मैं कभी नहीं मिली, वो मेरे बारे में ऐसी बातें लिख रहे थे.

वो ये भी नहीं जानते कि इसमें कोई सच्चाई है भी या नहीं. लोग उसे पढ़कर सोचते थे कि मैं अच्छी इंसान नहीं हूं. तब मुझे लगता था कि मैं उन लोगों से कहूं, मुझसे पूछो, मैं तुम्हें जवाब देती हूं. ये मुझे काफी डिस्टर्ब करता था क्योंकि मैं नहीं चाहती थी कि लोग मेरे बारे में गलत सोचें लेकिन फिर मैंने इसे इग्नोर करना सीख लिया. हालांकि कुछ दिन ऐसे होते हैं जब मैं इन सब बातों से अभी भी परेशान हो जाती हूं.' प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो फातिमा ने सूरज पे मंगल भारी, भूत पुलिस, अजीब दास्तांस जैसी फिल्मों में भी काम किया है.

Next Story