बॉलीवुड

फातिमा सना शेख बनेगी आमिर खान की तीसरी पत्नी, जल्द देंगी बच्चे को जन्म

फातिमा सना शेख बनेगी आमिर खान की तीसरी पत्नी, जल्द देंगी बच्चे को जन्म
x
दंगल गर्ल फातिमा सना शेख इन दिनों सोशल मीडिया में आमिर खान के रिश्ते को लेकर छाई हुई है.

दंगल गर्ल फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस बन चुकी है. सना का नाम जब उछाल में आया जब उन्होंने आमिर खान के साथ फिल्म 'दंगल' में रोल निभाया था. फातिमा सना की एक्टिंग काबिले तारीफ थी. एक्ट्रेस को इस फिल्म से सभी चाहने लगे थे. यही नहीं फातिमा के सोशल मीडिया में अच्छे खासे फॉलोवर्स भी है. वही ज्यादातर एक्टर आमिर (Aamir Khan) के साथ नाम जुड़ने में छाई रहती है.

बता दे की लगभग 1 साल पहले एक्टर आमिर खान ने अपनी पत्नी किरण राव से तलाक़ ले लिए था. किरण आमिर की दूसरी पत्नी थी. वही तलाक़ का कारण कोई और नहीं बल्कि फातिमा सना शेख और आमिर खान की बढ़ती नजदीकियों को माना जा रहा है. खैर दोनों ने तलाक़ का फैसला क्यों लिया इसका अभी तक खुलासा नहीं हुआ है. एक्ट्रेस सना शेख अक्सर सोशल मीडिया में एक्टिव रहती है और अपनी हॉट और कूल तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट में शेयर करती रहती है.

फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) और एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की बढ़ती नजदीकियों को देख अब कहा जा रहा है की आमिर खान सना से तीसरी शादी करने जा रहे है. यही नहीं सोशल मीडिया में कई टाइम से दोनों की तस्वीरें वायरल की जा रही है. शादी के इस हवा के बीच सना शेख ने कहा की उन्हें बच्चे बहुत पसंद है. और वो किसी गरीब घर के बच्चे को गोद लेकर उसे नया जन्म देना चाहती है. सूत्रों के मुताबिक सना शेख काफी दयालु एक्ट्रेस मानी जाती है. खैर शादी की बात को लेकर न तो आमिर खान ने न ही फातिमा सना शेख ने कभी खुलकर बात की है. सोशल मीडिया में वायरल हो रही तस्वीर एडिट की गई है.



Next Story