बॉलीवुड

Fatima Sana Shaikh ही बनेगी Aamir Khan की तीसरी पत्नी, ये रहा सबूत

Fatima Sana Shaikh ही बनेगी Aamir Khan की तीसरी पत्नी, ये रहा सबूत
x
Fatima Sana Shaikh ही बनेगी Aamir Khan की तीसरी पत्नी, ये रहा सबूत! Fatima Sana Shaikh will become Aamir Khan's third wife, here is the proof

एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) को बॉलीवुड का सबसे फिट एक्टर माना जाता है. हाल ही में एक्टर 'लाल सिंह चड्ढा' अपनी फिल्म को लेकर चर्चा में छाए हुए है. बता दे की हाल ही में एक्टर आमिर खान ने अपनी बेटी आइरा खान (Ira Khan) का 25वां जन्मदिन मनाया था. इस दौरान आईरा खान बिकनी में नजर आ रही थी. बिकनी में केक काटते हुए तस्वीर वायरल होने के बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया था. आइरा खान ने ट्रोल्स को बेबाक अंदाज में जवाब भी दिया था. बता दे की एक तस्वीर ने हंगामा मचा दिया. पार्टी में एक्ट्रेस एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima sana Shaikh) भी नजर आई थी. ऐसे में आइरा की पार्टी में फातिमा को देखकर लोग चौक गए.

आइरा खान (Ira Khan) के बर्थडे पार्टी में फातिमा सना शेख (Fatima sana Shaikh) के दिखने के बाद उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है. आइरा की पार्टी में फातिमा की मौजूदगी से एक बार फिर सोशल मीडिया पर फातिमा और आमिर खान का नाम जुड़ने लगा है. बता दे की मीडिया कई समय से दोनों के रिश्तो को लेकर खुलासा कर रहे है. दोनों की बढ़ती नजदीकियों को देख लग रहा है. की फातिमा आमिर खान की तीसरी पत्नी बन सकती है.


आमिर और फातिमा के अफेयर की चर्चा

बता दे की पिछले साल एक्टर आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक लिया था इसके बाद खबर वायरल की जाने लगी की एक्टर आमिर ने फातिमा सना शेख की वजह से किरण से तलाक़ लिया है. इन दोनों के शादी की तस्वीर भी तेजी से वायरल की जाने लगी. ऐसे में कुछ दिन बाद इस तस्वीर का खुलासा हुआ की आमिर खान और फातिमा के एडिटिड फोटोज वायरल हुए थे, जिन में फातिमा- आमिर को शादीशुदा बताया जा रहा था. लेकिन ये सब गलत था.

Next Story