बॉलीवुड

Sonakshi Sinha की जिद्द के आगे झुके पिता शत्रुघ्न सिन्हा, अब बन सकती है जल्द ही ख़ान परिवार की बहु ये है पूरा सच

Sonakshi Sinha salman khan
x

Sonakshi Sinha salman khan 

सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. अपने दम पर एक्ट्रेस ने अच्छी पहचान बनाई है.

सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. अपने दम पर एक्ट्रेस ने अच्छी पहचान बनाई है. बताते चले की सलमान खान के साथ एक्ट्रेस सोनक्षी सिन्हा ने फिल्म दबंग से अपने करियर की शुरुआत की है. एक्ट्रेस ने इसके बाद एक से एक हिट फिल्मे दी है. एक्ट्रेस अपने निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहती है. हाल ही में खबर आ रही है की सोनाक्षी सिन्हा की ज़िद्द के आगे पिता शत्रुधन सिन्हा ने आखिरकार झुक गए है. दरअसल एक्ट्रेस सलीम ख़ान के घर की बहु बनने जा रही है.

सोनाक्षी सिन्हा की हो सकती है कुछ ही दिनो में शादी, ये है वजह

सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस है वह इस समय मीडिया में काफ़ी चर्चा में बनी हुई है. बता दे की सोनाक्षी सिन्हा अब जल्द ही शादी कर सकती है. बताया जाता है की इस शादी के खिलाफ शत्रुघ्न सिन्हा थे. लेकिन एक्ट्रेस की जिद्द के आगे सत्रुहन सिन्हा को मनाना ही पड़ा.

आपको बता दे कि सोनाक्षी सिन्हा के लिए बोला जा रहा है कि उनकी इक़बाल ज़हीर के साथ प्रेम कहानी चल रही है और इतना ही नहीं बल्कि अभी कुछ दिनों पहले ही एक तस्वीर भी सामने आई है जिसके अंदर सोनाक्षी सिन्हा और इक़बाल ज़हीर अँगूठी पहन रखी है जो कि इनकी सगाई की अँगूठी बताई जा रही है.

इस तस्वीर को देखने के बाद लोगो का कहना है सोनाक्षी सिन्हा अब जल्द ही इक़बाल ज़हीर से शादी कर सकती है और आपको बता दे कि सलीम ख़ान को यह इक़बाल ज़हीर अपने पिता का दर्जा देता है और सलीम ख़ान भी इक़बाल को अपना बेटा ही मानते है. यही कारण है जिसकी वजह से सोनाक्षी अगर शादी करती है तो वह एक प्रकार से सलीम ख़ान की बहु ही कहलाएगी.

Next Story