बॉलीवुड

पिता Salim Khan का छलका दर्द! बताई 56 साल के Salman Khan की कमी, कहा- वो हमेशा कुंवारे रहेंगे और उनकी कभी शादी नही होगी

salman_khan_salim_khan
x

salman_khan_salim_khan

सलमान खान (Salman Khan) अपनी आने वाली फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर चर्चा में है.

सलमान खान (Salman Khan) अपनी आने वाली फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर चर्चा में है. इस फिल्म में एक्टर सलमान खान के साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी नजर आने वाली है. वही फिल्मो के साथ-साथ एक्टर सलमान खान की शादी (Salman Khan Wedding) की खबरे भी हमेशा चर्चा में रहती है. अभी कुछ महीनो से सलमान, सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के शादी की फ़र्ज़ी खबर फैलाई जा रही थी. 'टाइगर 3' के साथ-साथ एक्टर अपनी आने वाले फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' को लेकर भी चर्चा में है.

सलमान खान (Salman Khan) कब शादी के बंधन में बंधेंगे ये सवाल हमेशा फैंस और उनके करीबियों को परेशान करता है. 56 साल की उम्र में भी एक्टर अभी तक कुंवारे है. फैंस को एक्टर की शादी का इंतजार है. आपको बता दे की एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान के पिता सलीम खान (Salim Khan) ने अपने बेटे की शादी क्यों नहीं हो रही और उनमे क्या कमी है. इसका खुलासा कर दिया है.


एक इंटरव्यू के दौरान सलीम खान (Salim Khan) ने बताया था कि मै अपने बेटे सलमान खान की 'एक ऐसी कमी है' जिसके चलते सलमान हमेशा कुंवारे रहेंगे और उनकी कभी शादी नही हो पाएगी'. अपने एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान के पिता सलीम खान ने अपने बेटे की शादी के बारे में खुलकर बात की, जिसमें उन्होंने बताया कि सलमान खान की एक गलती की वजह से वो हमेशा कुवांरे ही रहेंगे. सलीम खान ने बताया था कि 'अगर आज के दौर में सलमान खान कुंवारे है तो वो खुद इसके जिम्मेदार हैं'. सलीम खान आगे कहते हैं कि 'मेरे बेटे को कभी किसी से प्यार नहीं हुआ और इसी वजह से वह आज कुंवारा हैं'.


सलीन खान यही नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा की माने तो 'जब तक सलमान खान को किसी से प्यार नहीं हो जाता तब तक वो कुंवारे ही रहेंगे और अपने इसी कमी को सलमान खान को दूर करना ही होगा'.

सलमान खान के करियर की बात करे तो उनकी पहली फिल्म 'बीवी हो तो ऐसी' में रेखा लीड रोल में थीं. इस फिल्म से सलमान को कोई खास पहचान नहीं मिल पाई. 1989 में आई 'मैंने प्यार किया सलमान खान की पहली सफल फिल्म रही. इस फिल्म में उन्होंने प्रेम का किरदार निभाया था और भाग्यश्री के साथ उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. इस फिल्म में सलमान की मासूमियत को दर्शकों ने जमकर सराहा था.

Next Story