बॉलीवुड

58 साल के सलमान खान की शादी को लेकर पिता सलीम खान का बड़ा खुलासा, खोला चौका देने वाला राज

58 साल के सलमान खान की शादी को लेकर पिता सलीम खान का बड़ा खुलासा, खोला चौका देने वाला राज
x
Salman Khan Ki Shadi: सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड में दबंग खान के नाम से मशहूर है.

Salman Khan Ki Shadi: सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड में दबंग खान के नाम से मशहूर है. एक्टर ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मो में काम किया है. सलमान खान की शादी कब करना वाले हैं. ये सवाल अक्सर सोशल मीडिया में वायरल होता रहता है। सलमान खान की शादी एक ऐसा सवाल है जिसका सही सही जवाब आज तक नहीं मिल पाया है. हालांकि, आज हम आपको सलमान खान के पिता सलीम खान (Salim Khan) के हवाले से बताएंगे कि आखिर सलमान अभी तक अविवाहित क्यों हैं ?

आखिर क्यों नहीं हो पा रही है सलमान की शादी ?

बॉलीवुड के चर्चित राइटर और सलमान खान के पिता सलीम खान ने आज से कुछ साल पहले इस बात से पर्दा उठाया था कि सलमान खान ने आज तक शादी क्यों नहीं की है. असल में सलीम खान वाइफ सलमा और बेटे सलमान खान के साथ फराह खान के शो ‘तेरे मेरे बीच में’ पहुंचे हुए थे. इस दौरान फराह ने सवाल किया कि आखिर वो क्या वजह है जिसके चलते सलमान खान अभी तक कुंवारे हैं और उनकी शादी नहीं पा रही है ? इस सवाल का बड़ा ही दिलचस्प सा जवाब सलीम खान ने दिया था.

शादी ना होने की वजह

सलमान खान ने अभी तक शादी क्यों नहीं की है ? इस सवाल का जवाब देते हुए सलीम साहब ने बताया था कि ऐसा नहीं है कि सलमान खान को कोई पसंद नहीं आता था लेकिन बात एक जगह आकर बिगड़ जाती है. सलीम साहब बताते हैं कि सलमान हर लड़की में अपनी मां को देखते हैं जिसके चलते लड़की सलमान को छोड़कर चली जाती थी. सलीम खान की मानें तो यही वजह थी जिसके चलते सलमान खान आज तक कुंवारे हैं.

Next Story