बॉलीवुड

17 साल तक पिता ने किया Urfi Javed के साथ ऐसा गंदा काम, रोते हुए एक्ट्रेस ने कहा- लगातार 2 साल तक Physically...

urfi_javed
x

urfi_javed

उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज सोशल मीडिया प्लेटफ्रॉम की सबसे ज्यादा मशहूर एक्ट्रेस है.

उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज सोशल मीडिया प्लेटफ्रॉम की सबसे ज्यादा मशहूर एक्ट्रेस है. उर्फी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अपने अतरंगी फैशन सेंस से लोगो को मदहोश करने वाली उर्फी ट्रोलर को भी अच्छा खासा जवाब देती है. वैसे अब उर्फी का ट्रोल होना आम बात हो गई है. उर्फी भले ही आज एक बिंदास लड़की के रूप में जानी जाती है. वही एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते हुए बताया की उन्होंने काफी दर्द झेला है. वो भी समाज के अलावा खुद अपने पिता से भी. चलिए जानते है पूरा मुद्दा...

खुद पिता करते थे टार्चर

आपको बता दे की उर्फी जावेद एक टीवी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ बिग बॉस ओटीटी में भी नजर आई थी. उर्फी ने बताया की उनके पिता ने उन्हें दो सालों तक लगातार मानसिक और शारीरिक तौर पर खूब प्रताड़ित किया था.

उर्फी ने इंटरव्यू में यह भी बताया कि जब वे 11वीं क्लास में थीं, तब उनकी एक फोटो किसी ने एडल्ट साइट पर डाल दी थी. इस घटना के बाद उन्हें खुद के घरवालों का भी सपोर्ट नहीं मिला था बल्कि वो मुझे टार्चर करते रहे ह.'

उर्फी ने खुलासा करते हुए बताया की "जब मेरे साथ ऐसा हुआ तो परिवार वालो ने मुझे ही ब्लेम करना शुरू कर दिया. मुझे पोर्न स्टार तक कहा गया. मेरे पिता ने मुझे 2 साल तक फिजिकली और मेंटली टॉर्चर किया. मुझे मेरा नाम तक याद नहीं था. लोग इतनी गंदी-गंदी गालियां देकर बुलाते थे.

मुझे कुछ बोलने की आजादी नहीं थी. मुझे 17 सालों तक यही बताया गया था कि लड़कियां बोल नहीं सकतीं. जो मर्द कहेगा वही सही है. मुझे नहीं पता था कि मेरी कोई आवाज भी है. जब मैंने अपना घर छोड़ा तो मुझे सर्वाइव करने में काफी टाइम लगा. लेकिन धीरे-धीरे सब हो गया". इसके बाद उर्फी भावुक हो जाती हैं और कहती हैं, "जिन हालातों से मैं गुजरी हूं, भगवान न करे किसी भी लड़की को उन हालतों से गुजरना पड़े".

Next Story