बॉलीवुड

पिता Amitabh Bachchan ने किया था Rani Mukherji के साथ लिपकिस, एक्ट्रेस बनने वाली थीं बच्चन परिवार की बहू, Kiss ने तोड़ा बेटे Abhishek Bachchan से रिश्ता

पिता Amitabh Bachchan ने किया था Rani Mukherji के साथ लिपकिस, एक्ट्रेस बनने वाली थीं बच्चन परिवार की बहू, Kiss ने तोड़ा बेटे Abhishek Bachchan से रिश्ता
x
Rani Mukherji Liplock with Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है.

Rani Mukherji Liplock with Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन ने कई हिट फिल्मो में काम किया है. जैसा की आप जानते है की एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) से शादी रचाई है. ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी आज लोगो के जुबान में छाई हुई है. बताते चले की ऐश्वर्या से शादी के पहले एक्टर कई एक्ट्रेस से अफेयर में रह चुकी है. करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) से एक्टर का रिश्ता टूट गया था.

एक्टर अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी के अफेयर की खबर सुनी होगी. बता दे की रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन के अफेयर की खबर सुन जया बच्चन आग बबूला हो गई थी. बताया जाता है की जया बच्चन रानी मुखर्जी को एक भी पसंद नहीं करती थी. मात्र एक Kiss की वजह से एक्ट्रेस का अभिषेक से ब्रेकअप हो गया.

बच्चन परिवार की बहू बन सकती है

एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukherji) और अभिषेक बच्चन एक दूसरे को लेकर काफी सीरियस थे. कहते हैं कि फिल्म 'ब्लैक' (Black) में एक सीन था जिसमें रानी मुखर्जी को अमिताभ बच्चन को होंठों पर किस (Rani Mukherji Amitabh Bachchan Liplock) करना था.

जया बच्चन नहीं चाहती थीं कि रानी अपने होने वाले ससुर के साथ स्क्रीन पर लिपलॉक शेयर करें लेकिन रानी इस सीन को करना चाहती थीं और उन्होंने किया भी. यही वजह थी कि अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी का ब्रेकअप (Abhishek Bachchan Rani Mukherji Breakup) हो गया.

Next Story