बॉलीवुड

फ़र्ज़ी बनी इंडिया की सबसे पॉपुलर वेब सीरीज! Farzi 2 रिलीज डेट जान लीजिये

फ़र्ज़ी बनी इंडिया की सबसे पॉपुलर वेब सीरीज! Farzi 2 रिलीज डेट जान लीजिये
x
Farzi 2: शहीद कपूर और विजय सेतुपति की वेब सीरीज फर्जी को देश में सबसे ज़्यादा बार देखा गया है

Farzi 2 release date: OTT का Spy Universe बनाने वाले Raj & DK की फर्जी वेब सीरीज भारत की सबसे पॉपुलर सीरीज बन गई है. Farzi को Mirzapur से भी ज़्यादा बार देखा गया है. The Family Man से क्रॉस ओवर होने वाली फर्जी को काफी पसंद किया गया है. अब फैंस को शहीद कपूर और विजय सेतुपति को एक बार फिर से OTT में देखने की बेकरारी हो रही है. फैंस यह जानना चाहते हैं कि Farzi 2 कब रिलीज होगी

Farzi में Shahid Kapoor, Vijay Sethupathi, Kay Kay Menon, जैसे एक्टर्स हैं. क्योंकि यह राज एंड डीके के Spy Universe का पार्ट है तो हो सकता है कि Family Man के अगले पार्ट में विजय सेतुपति दिखाई दें या फिर Farzi 2 में Manoj Bajpayee दिखाई दें. जो भी हो फैंस को The Family Man 3 और Farzi 2 दोनों का ही इंतज़ार है.


फर्जी बनी इंडिया की सबसे पॉपुलर सीरीज

Ormax Survey के मुताबिक फर्जी इंडिया की सबसे पॉपुलर सीरीज बन गई है. इस सीरीज को भारत में सबसे ज़्यादा बार देखा गया है. यहां तक की मिर्जापुर से भी ज़्यादा। रिपोर्ट के अनुसार फर्जी को 37 मिलियन व्यूज मिले हैं. और इस हफ्ते में फर्जी टॉप पर है.

Farzi 2 रिलीज डेट

Farzi 2 Release Date: सीरीज इतनी पॉपुलर हो चुकी है कि मेकर्स जल्द से जल्द फर्जी 2 के काम पर लग गए हैं. लेकिन दूसरे सीजन के सीक्वल की शूटिंग शुरू होने को लेकर कोई अपडेट नहीं है. जाहिर है कहानी बाकी है इस लिए दूसरा पार्ट जरूर बनेगा, लेकिन कब? इसका सटीक उत्तर तो सिर्फ Raj & DK ही दे सकते हैं. वैसे कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि फर्जी 2 को दिसंबर एन्ड में रिलीज किया जा सकता है.

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story