बॉलीवुड

Farhan Shibani Wedding: इस दिन शादी करने जा रहे फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर, जावेद अख्तर ने लगाई मुहर

Farhan Shibani Wedding: इस दिन शादी करने जा रहे फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर, जावेद अख्तर ने लगाई मुहर
x
Farhan Shibani Wedding: शिवानी दांडेकर (Shibani Dandekar) और फ़रहान अख्तर (Farhan Akhtar) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे है.

Farhan Shibani Wedding: कई हफ्तों से बॉलीवुड में सितारों के शादी का सिलसिला चल रहा है. हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता और निर्देशक फरहान अख्तर की भी शादी की खबर तेजी से आ रही है. बता दे की फ़रहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने 5 साल पहले तलाक़ ले लिए थे. इसके बाद वो अपनी गर्लफ्रेंड शिवानी दांडेकर (Shibani Dandekar) के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. अब शिवानी और फ़रहान भी शादी के बंधन में बंधने जा रहे है. इसकी पुष्टि खुद फरहान के पिता जावेद अख्तर ने की है. जानकारी के मुताबिक एक्टर 21 फरवरी को कोर्ट मैरिज करने जा रहे है.



जावेद ने कहा ये

जावेद अख्तर ने फरहान और शिवानी की शादी के बारे में बताते हुए कहा की दोनों कोर्ट मैरिज करने वाले है. इसके बाद हम एक प्राइवेट फंक्शन रखने वाले है जिसमे दोस्त और करीबी रिश्तेदार होंगे. शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी है. कोरोना गाइडलाइन के अनुसार ही कार्यक्रम होगा।



बहू को लेकर ये कहा

जावेद अख्तर ने अपनी बहू शिबानी के बारे में कहा की शिबानी बहुत ही अच्छी लड़की है और वह हम सभी को बहुत पसंद है. इस रिश्ते की सबसे जरूरी और मजबूत बात यह है कि फरहान और उसमें बहुत अच्छी दोस्ती है.


Next Story