बॉलीवुड

Fardeen Khan Death: एक्टर फरदीन खान की मौत? जानिए पूरा सच

Fardeen Khan Death: एक्टर फरदीन खान की मौत? जानिए पूरा सच
x
एक्टर फरदीन खान (Fardeen Khan Death) की मौत की खबर सामने आ रही है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान (Fardeen Khan) किसी परिचय के मोहताज नहीं है. भले ही इन दिनों वो फिल्मो में कम नजर आते हो लेकिन उनके द्वारा की गई फिल्मो को आज भी याद किया जाता है. कुछ समय पहले फरदीन खान रोज आलोचकों का शिकार होते थे. बढे वजन के चलते उन्हें फिल्मो से भी दूर रखा जाता था. लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने वजन को घटा कर सबको चौका दिया था. हाल ही में एक्टर की मौत की खबरे तेजी से वायरल हो रही है. चलिए जानते है इस खबर के बारे में..

फरदीन (Fardeen Khan) ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया की वो अब परेशान हो चुके है. जब उनसे पूछा गया की आपकी परेशानी का कारण तो उन्होंने बताया की एक बार नहीं बल्कि दो-दो बार उनके एक्सीडेंट से मौत की झूटी खबरे फैलाई गई थी. फरदीन ने इन अफवाहों पर नाराजगी प्रकट करते हुए कहा की मेरे दोस्तों और माँ पर क्या गुजरती होगी कभी आपने सोचा है.



मां की हो जाती मौत

इंटरव्यू के दौरान भड़कते हुए फरदीन खान (Fardeen Khan) ने कह की मेरी मौत की अफवाह से मेरी माँ को हार्ट अटैक आ सकता था और वो मर जाती. मुझे इस तरह की बकवास हरकत से चिढ आती है.


फिर करेंगे वापसी

फरदीन (Fardeen Khan) को बढे वजन की वजह से फिल्मो के ऑफर नहीं मिल रहे थे. लेकिन उन्होंने अपने आपको कम समय में फिर से फिट कर लिया. आपको बता दे की फरदीन खान की आखिरी फिल्म 'दूल्हा मिल गया' जो 2010 में आई थी. इसके बाद उन्होंने खुद को बॉलीवुड से दूर कर लिया. बताया जा रहा है की फरदीन खान के पास आने वाले समय में कई फिल्मो के ऑफर है.

Next Story