बॉलीवुड

Kabhi Eid Kabhi Diwali फिल्म में सलमान खान का फर्स्ट लुक देख फैंस बावले हो गए हैं

Kabhi Eid Kabhi Diwali फिल्म में सलमान खान का फर्स्ट लुक देख फैंस बावले हो गए हैं
x
Kabhi Eid Kabhi Diwali Salman Khan First Look: सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली का एक सीन वायरल हो रहा है, जिसमे सलमान खान बड़े बालों में दिखाई दे रहे हैं

Kabhi Eid Kabhi Diwali Kab Relase Hogi: सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में सलमान खान का फर्स्ट लुक इंटरनेट में तेज़ी से वायरल हो रहा है. दबंग खान का कभी ईद कभी दिवाली वाला लुक काफी दमदार समझ में आ रहा है. फिल्म के एक सीन की फोटो ने सलमान खान के फैंस को बावला कर दिया है.

सलमान खान ने ट्वीट करते हुए अपनी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की एक तस्वीर शेयर की है.सलमान खान का लुक देखकर फैंस पगला गए हैं. फिल्म में सलमान का हेयर स्टाइल लोगों को काफी पसंद आ रहा है. काफी लम्बे समय बाद सलमान बड़े बालों में दिखाई दे रहे हैं और काफी यंग लग रहे हैं.

अब लोग इस लुक को भी फॉलो करेंगे

सलमान खान की एक फिल्म थी 'तेरे नाम' जिसके बाद लम्बे बाल रखने वाले हर एक लड़के को तेरे नाम कहकर ही पुकारा जाने लगा था, अब सलमान का लम्बे बालों वाला अवतार वापस आया है. तो यह पक्की बात है फैंस इस लुक को भी कॉपी करने वाले हैं. वैसे सलमान अपनी हर फिल्म में कुछ ऐसा लुक ही रखते हैं जो स्टाइल स्टेटमेंट बन जाता है. कभी ईद कभी दिवाली में सलमान का लुक काफी अट्रैक्टिव लग रहा है

कब रिलीज होगी कभी ईद कभी दिवाली

Kabhi Eid Kabhi Diwali Release Date - सलमान खान और पूजा हेगड़े की कभी ईद कभी दिवाली न तो ईद में रिलीज होगी और न ही दिवाली में बल्कि यह फिल्म इस साल के अंत में 30 दिसंबर 2022 के दिन सिनेमाहॉल्स में रिलीज होने वाली है.

Kabhi Eid Kabhi Diwali Budget

कभी ईद कभी दिवाली फिल्म का बजट: इंटेरेंट में चर्चा है कि कभी ईद कभी दिवाली सलमान खान की सबसे महंगी फिल्म होने वाली है. जिसका बजट 300 करोड़ रुपए है.


Next Story