बॉलीवुड

Kantara OTT Version से निराश हुए फैंस- इसमें वराहरूपम गाना नहीं

Kantara OTT Version से निराश हुए फैंस- इसमें वराहरूपम गाना नहीं
x
Varahrupam Song Kantara OTT Version: कांतारा 24 नवंबर को Amazon Prime में रिलीज हो गई है

Varahrupam Song: इंडियन सिनेमा की वन ऑफ़ द बेस्ट फिल्म बन चुकि कांतारा आखिरकार OTT में रिलीज हो गई. 24 नवंबर को Kantara Amazon Prime में रिलीज कर दी गई. मगर फैंस कांतारा के ओटीटी वर्जन (Kantara OTT Version) से निराश हो गए. कांतारा फिल्म का गाना 'वराहरूपम' (Varahrupam Song) मिसिंग है. यह वही प्रार्थना है जो फिल्म के लास्ट में बजता है जिसमे शिवा यानी ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) पंजुरली का रूप रखकर नृत्य करते हैं.

कांतारा ओटीटी में क्यों नहीं है वराहरूपम गाना

Why is there no Varahrupam song in Kantara OTT: दरअसल कांतारा फिल्म मुश्किलों में फंस गई है. मामला धुन चोरी करने और कॉपीराइट का है. इसी लिए वराहरूपम गाने की जगह आखिरी वाले सीन में दूसरा गाना एड किया गया है. लेकिन नया गाना वो वाली फील नहीं दे रहा है जो वराहरूपम में थी.

वराहरूपम गाना किसका कॉपी है

Varahrupam Song Is Copied From Which Song: केरला बेस्ड बैंड 'Thaikkudam' ने आरोप लगाया है कि कांतारा का गाना 'Varahrupam' कॉपी है. इस गाने की धुन और मेलोडी उनके बनाए गाने 'Navarasam' की कॉपी है.

Thaikkudam Band ने कहा है कि हम कांतारा के मेकर्स पर लीगल एक्शन लेंगे। उन्होने हमारे कम्पोज किए गाने की धुन और गिटार कोर्ड्स चुराई हैं. कांतारा से इस बंद का कोई लेना देना नहीं है. भले उन्होंने हमारे गाने से इंस्पिरेशन ली है या कॉपी किया है लेकिन ऐसा करने से पहले हमने इजाजत नहीं ली है.

यह मामला KOZHIKODE डिस्ट्रिक कोर्ट तक पहुंच गया है. जहां कोर्ट ने कांतारा के मेकर्स को कहा है कि कांतारा फिल्म में वराहरूपम गाना का इस्तेमाल तबतक नहीं हो सकता जबतक यह मसला निपट न जाए इतना ही नहीं कोर्ट ने इस गाने को सभी म्यूसिक प्लेटफॉर्म्स से हटाने के निर्देश भी दिए है.


Next Story