बॉलीवुड

Liger Promotion में गए Vijay Deverakonda को देख फैंस हुए बेकाबू, एक महिला का दम घुट गया, इवेंट कैंसिल हो गया

Liger Promotion में गए Vijay Deverakonda को देख फैंस हुए बेकाबू, एक महिला का दम घुट गया, इवेंट कैंसिल हो गया
x
Vijay Deverakonda Liger Promotion: विजय देवरकोंडा अपनी फिल्म लाइगर का प्रमोशन करने के लिए मुंबई एक मॉल में गए थे जहां उन्हें देखने आई भीड़ ने भसड़ मचा दी

Vijay Deverakonda Liger Promotion: साऊथ इंडिया सिनेमा के सुपर स्टार विजय देवरकोंडा की नई फिल्म रिलीज होने वाली है. फिल्म का नाम Liger: Sala Cross Bread है. इस फिल्म का प्रमोशन करने के लिए Vijay Deverakonda मुंबई एक एक मॉल में गए थे. जहां उन्हें देखने के लिए फैंस की इतनी भीड़ इकठ्ठा हो गई कि भसड़ मच गई. इतने में ही एक महिला का दम भी घुटने लगा जिसके कारण अफरा-तरफी का माहौल खिंच गया और अंत में प्रमोशन इवेंट को ही कैंसिल करना पड़ गया.

विजय देवरकोंडा को देखने आई भीड़ हुई बेकाबू

विजय डेवेरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर को लेकर बहुत भयंकर हाइप बना है, फिल्म में विजय एक बॉक्सर का रोल निभा रहे हैं और अनन्या उनकी प्रेमिका बनी हैं. विजय का बॉलीवुड में डेब्यू इसी फिल्म से डेब्यू हो रहा है लेकिन साऊथ सिनेमा इंडस्ट्री में वो काफी पहले से नाम कमा रहे हैं.


अपनी फिल्म लाइगर का प्रमोशन करने के लिए विजय और अनन्या नवी मुंबई के सीजन मॉल में गए थे, जहां पहले से उनका इंतज़ार कर रहे फैंस मौजूद थे. इतनी विजय को देखने के लिए इतनी भीड़ मच गई कि पाँव रखने तक के लिए जगह नहीं बची. इसी बीच एक महिला का भीड़ में दम घुटने लगा, जैसे तैसे उस महिला को भीड़ से बाहर निकाला गया. और तुरंत हॉस्पिटल भेज दिया गया. लेकिन इस घटना के बाद लाइगर के प्रमोशन इवेंट को कैंसिल करना पड़ा. इस घटना का एक वीडियो भी इंटरनेट में वायरल हो रहा है.


कब रिलीज होगी लाइगर

Liger Release Date: लाइगर फिल्म इसी महीने 25 अगस्त के दिन रिलीज होगी, इस फिल्म में विजय एक MMA फाइटर का रोल कर रहे हैं और इसके लिए उन्होंने शानदार बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया है. इस फिल्म में अनन्या पांडे के साथ राम्या कृष्णन, रोनित रॉय, मकरंद देशपांडे और फेमस बॉक्सर माइक टाइसन (Mike Tyson) भी हैं


Next Story