बॉलीवुड

Raju Srivastava Death News वायरल होने पर परिवार आया सामने, जारी किया बड़ा बयान

Raju Srivastava Death News वायरल होने पर परिवार आया सामने, जारी किया बड़ा बयान
x
Raju Srivastava Death News वायरल होने पर परिवार ने तोड़ी चुप्पी।

Raju Srivastava Death News Viral: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्‍तव (Raju Srivastava) अपनी कॉमेडी से देश ही नहीं विदेश में भी फेमस है. बता दे की कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे है. बता दे की राजू श्रीवास्तव को बुधवार के दिन दिल का दौरा पड़ा था. जिसके बाद उन्हें एम्‍स अस्पताल (Raju Srivastava admitted to AIIMS) में भर्ती कराया गया था. डॉक्टर ने जानकारी देते हुए बताया की राजू के एक हिस्‍से में 100 फीसदी ब्‍लॉक मिला था जिसकी एंजियोप्‍लाटी हुई थी जो सफल हुई. उसके बाद भी राजू की हालत अभी नाजुक बनी हुई है. राजू की खबर अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है. बता दे की Raju Srivastava के डेथ की खबर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल की जा रही है.

परिवार ने बताई फ़र्ज़ी खबर

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही राजू श्रीवास्तव के निधन (Raju Srivastav Death) के खबरों को उनके परिवार ने खारिज कर दिया है. राजू श्रीवास्तव के परिवार ने एक बयान जारी किया है। इसमें उन्होंने बताया, 'राजू श्रीवास्तव जी की हालत स्थिर है। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं और अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं। सभी शुभचिंतकों को उनके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। कृपया किसी भी अफवाह/फर्जी खबर को प्रसारित करने पर ध्यान न दें। कृपया उसके लिए प्रार्थना करें।'

राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर है और उन्हें कड़ी निगरानी में रखा जा रहा है। इससे पहले दिन में, अपडेट आया कि उनका 'दिमाग काम नहीं कर रहा है' और उनके स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं हुआ है। हालांकि, शेखर के राजू के 'अपनी उंगलियों और कंधों को हिलाने' के बारे में नया अपडेट कॉमेडियन के फैंस के लिए राहत की सांस लेकर आया है।

Next Story