बॉलीवुड

खुलासा! Aishwarya Rai ने शादी से 5 मिनट पहले खा लिया था जहर? पति Abhishek Bachchan ने कराया था अस्पताल में भर्ती

खुलासा! Aishwarya Rai ने शादी से 5 मिनट पहले खा लिया था जहर? पति Abhishek Bachchan ने कराया था अस्पताल में भर्ती
x
बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) आये दिन सोशल मीडिया में छाए रहते है.

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) आये दिन सोशल मीडिया में छाए रहते है. आपको बता दे की अभिषेक बच्चन मशहूर एक्टर और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे है. अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की जोड़ी केमेस्ट्री से लाखों लोगों का दिल जीता है.

ऐश्वर्या राय और अभिषेक (Aishwarya and Abhishek Movies) की जोड़ी ने एक साथ कई फिल्मो में काम किया है. दोनों के प्यार के किस्से भी फिल्म शूटिंग के दौरान शुरू हुआ था. ऐश्वर्या राय (Aishwarya Movies) ने शादी के दिन बड़ा कदम उठा लिया था.

दरअसल 'ढाई अक्षर प्रेम' के फिल्म में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की नजदीकियां भी बढ़ी थी. दरअसल ऐश्वर्या और अभिषेक की जिस कहानी की हम बात कर रहे है वो फिल्म की है. इस फिल्म में एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय बच्चन (Aishwarya Rai Marriage) की शादी किसी और के साथ होने वाली रहती है. इस बीच एक्टर अभिषेक बच्चन लड़ाई में बीजी रहते है. इस दौरान ऐश्वर्या अभिषेक से दूर होने के चलते जहर पी लेती हैं.

बता दे की ऐश्वर्या जहर पीकर शादी के मंडप में पहुंच जाती है. इस दौरान अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) पहुंच जाते है और फिर ऐश्वर्या को अस्पताल में भर्ती करा दिया जाता है. ये एक फ़िल्मी किस्सा है. न की रियल्टी है.

Next Story