बॉलीवुड

अरबाज खान की दूसरी शादी के बाद छलका एक्स वाइफ मलाइका का दर्द, कहा- मेरे पास पहनने के लिए कपडे...

अरबाज खान की दूसरी शादी के बाद छलका एक्स वाइफ मलाइका का दर्द, कहा- मेरे पास पहनने के लिए कपडे...
x
अभिनेता और निर्माता अरबाज खान और मलाइका अरोडा ने एक दूसरे से 2016 में तलाक़ ले लिया था. तलाक़ लेने के बाद दोनों सितारे एक दूसरे से अलग रह रहे है.

अभिनेता और निर्माता अरबाज खान और मलाइका अरोडा ने एक दूसरे से 2016 में तलाक़ ले लिया था. तलाक़ लेने के बाद दोनों सितारे एक दूसरे से अलग रह रहे है. एक्टर अरबाज़ खान ने 24 दिसंबर 2024 को दूसरी बार शूरा खान से निकाह रचा लिया है. कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. अरबाज़ खान की शादी के बाद एक्स वाइफ मलाइका ने एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल की है जिसके बाद तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे है.

एक इंस्टाग्राम अकाउंट से मलाइका अरोड़ा की स्टोरी को दोबारा पोस्ट किया गया है। इसमें लिखा है, 'मैं जाग गई। मेरे पास पहनने के लिए कपड़े हैं। मेरे पास बहता पानी है। मेरे पास खाने के लिए खाना है। मैं आभारी हूं।' मलाइका अरोड़ा ने यूं तो इस स्टोरी में किसी का नाम मेंशन नहीं किया है, लेकिन लोग मान रहे हैं कि अभिनेत्री ने यह पोस्ट एक्स हसबैंड अरबाज खान की दूसरी शादी को लेकर किया।

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने 1998 में शादी रचाई थी. शादी के 17 साल बाद दोनों कप्लस ने 2016 में ताक की घोषणा कर दी और 2017 में दोनों अलग हो गए. तलाक़ के बाद मलाइका अर्जुन कपूर के साथ रह रही है.

मलायका अरोड़ा और अर्जुन कपूर 2019 में रिलेशनशिप में आये है. दोनों के बीच अलगाव की खबर भी अभी कुछ समय सोशल मीडिया में वॉयरल हुई थी. लेकिन अर्जुन और मलाइका के अलगाव की अफवाहें निकली. हालांकि, अर्जुन और मलाइका दोनों ने अपने साथ होने की पुष्टि की।

Next Story