बॉलीवुड

EX गर्लफ्रेंड Deepika Padukone ने Ranbir Kapoor को लड़की के साथ पकड़ा था इस हालत में, फिर हुआ था ब्रेकअप, एक्टर ने खुद बताई धोखा देने की वजह

EX गर्लफ्रेंड Deepika Padukone ने Ranbir Kapoor को लड़की के साथ पकड़ा था इस हालत में, फिर हुआ था ब्रेकअप, एक्टर ने खुद बताई धोखा देने की वजह
x
रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. अभी हाल ही में रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' ने बॉक्स ऑफिस में ताबड़तोड़ कमाई की थी.

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. अभी हाल ही में रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' ने बॉक्स ऑफिस में ताबड़तोड़ कमाई की थी. आज हम आपको रणबीर कपूर के दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ रहे चर्चित अफेयर और ब्रेकअप के बारे में बताने जा रहे हैं. रणबीर और दीपिका के बीच नजदीकियां 2008 में आई फिल्म 'बचना ऐ हसीनों' (Bachna Ae Haseeno) के दौरान बढ़ी थीं. हालांकि, इस फिल्म की रिलीज से बहुत पहले रणबीर और दीपिका की मुलाकात हो चुकी थी. ख़बरों की मानें तो यह तब की बात है जब रणबीर फिल्म 'सांवरिया' और दीपिका फिल्म 'ओम शांति ओम' (Om Shanti Om) की शूटिंग कर रहे थे.

बताया जाता है कि इन दोनों ही स्टार्स का एक ही मेकअप आर्टिस्ट था जिसके जरिए इन्होंने एक दूसरे से ना सिर्फ मुलाकात की बल्कि फोन नंबर्स भी एक्सचेंज किए थे. ख़बरों की मानें तो रणबीर ने फ़ोन नंबर लेने के बाद दीपिका को लंच डेट पर इनवाइट किया था.


रणबीर ने एक इंटरव्यू में यह भी बताया था कि दीपिका ने इस दौरान सफ़ेद गंजी और सफ़ेद लेनिन पेंट्स पहने हुए थे. रणबीर और दीपिका ने इस पहली मुलाकात के दौरान फिल्म 'मिस्टर बीन्स हॉलिडे' भी देखी थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, खुद दीपिका ने रणबीर को उन्हें चीट करते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया था जिसके बाद इनका ब्रेकअप हो गया था. वहीं, साल 2018 में दीपिका ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से शादी कर ली थी.

दीपिका ने कहा था- मैंने उसे रंगे हाथों पकड़ा था। और यही वो वक्त था जब सारे इमोशन भुलाकर मैंने उससे अलग होने का फैसला लिया था। दीपिका के मुताबिक, जब मैं रिलेशन में थी तब मुझे कई लोगों ने कहा था कि वो तुम्हें धोखा दे रहा है। मैं खुद भी इस बात को जानती थी, लेकिन उसने ब्रेकअप न करने की भीख मांगी तो मैंने दूसरा मौका दिया था।

दीपिका के मुताबिक, 'जब उसने मुझे पहली बार धोखा दिया तो लगा हमारे रिश्ते में कहीं कोई कमी रह गई, तभी ऐसा हुआ। लेकिन जब धोखा देना किसी की आदत हो जाए तो आप रिश्ते में सब देने के बाद भी हार जाते हैं। मैंने रिश्ते में रहकर सबकुछ दिया लेकिन वापस पाने की उम्मीद कभी नहीं की।


दीपिका पादुकोण से ब्रेकअप के बाद 2011 में रणबीर ने स्टारडस्ट मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में काफी कुछ कहा था। इस दौरान उन्होंने दीपिका से चीटिंग को लेकर भी बात की थी। रणबीर कपूर ने कहा था, हां मैंने दीपिका को धोखा दिया है क्योंकि तब मैं इमैच्योर (अपरिपक्व) था, अनुभवहीन था। लेकिन आपको इन सब चीजों का अहसास तब होता है, जब आप बड़े होते हैं और उसकी कीमत समझते हैं कि आपको प्यार में क्यों होना चाहिए। जब आप किसी के लिए कमिटेड (प्रतिबद्ध) नहीं हो सकते तो क्यों कमिटेड होना?

रणबीर ने आगे कहा था, बेवफाई प्यार की डील को तोड़ने वाली होती है। एक बार जब यह सामने आती है तो रेस्पेक्ट (सम्मान) दूर हो जाता है, विश्वास खत्म हो जाता है। ये सभी एक अच्छी रिलेशनशिप के आधार स्तंभ है और आप इनके बिना नहीं रह सकते।

Next Story