बॉलीवुड

हर रात 14 साल की उम्र में Aamir Khan की बेटी Ira Khan के साथ परिवार के कई लोग करते थे गंदी हरकत, एक व्यक्ति रात में बेडरूम में आकर मेरे साथ....

ira_aamir_khan
x

ira_aamir_khan

आमिर खान (Aamir Khan) को बॉलीवुड का मशहूर एक्टर माना जाता है. एक्टर खुद के दमपर फिल्म हिट कराने की हिम्मत रखते है.

रीवा न्यूज़: आमिर खान (Aamir Khan) को बॉलीवुड का मशहूर एक्टर माना जाता है. एक्टर खुद के दमपर फिल्म हिट कराने की हिम्मत रखते है. आमिर खान का नाम आते ही फिल्म हिट होना तय है. हालांकि अभी हाली ही में आई फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' के फ्लॉप होने के कारण एक्टर थोड़ा उदास थे. लेकिन कहते है आमिर खान एक ऐसे एक्टर है जो खुद की गलतियों को सुधारने में बिलकुल भी समय नहीं लगाते है. आमिर खान की एक बेटी है इरा खान (Ira Khan) ने एक वीडियो को शेयर कर बताया की कैसे 14 साल की उम्र में वो यौन उत्पीड़न का शिकार हुई थी. चलिए जानते है पूरा मामला...

इरा खान ने किया खुलासा

आमिर खान भले ही सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहते है. लेकिन उनकी बेटी इरा खान (Ira Khan) सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती हैं. इरा खान ने अपने डिप्रेशन के बारे में बताया था की वो लम्बे समय से डिप्रेशन में थी. उनका इलाज डॉटर्स द्वारा किया जा रहा था.

इरा खान ने बताया की वह खुद को डिप्रेशन से निकालने के लिए बहुत बिजी रखती थी. वही उनके पैरंट्स के मुताबिक इस दौरान खुद को समय देना बहुत जरूरी है. इसलिए धीरे-धीरे काम करना चाहिए और एक के बाद एक काम करने से बचना चाहिए.



इरा खान ने अपने वीडियो में आगे बताया कि, उन्हें नहीं लगता कि वह अब बहुत ज्यादा नेगेटिव या दुखी हैं. वह धीरे-धीरे चीजों को समझकर उनसे बाहर आ रही है. इरा ने इससे पहले बचपन में अपने साथ हुए हादसे को लेकर भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था. उन्होंने बताया था कि, जब वह केवल 14 साल की थी तब उनका एक पहचान के ही व्यक्ति ने यौन उत्पीड़न किया था. उन्होंने आगे बताया कि उस वक्त वह नहीं जानती थी कि उनके साथ क्या हो रहा है. या वह व्यक्ति जानता है कि वह क्या कर रहा है. मेरे साथ हर दिन यही हो रहा था.

जब मुझे लगा की मेरे साथ गलत हो रहा है तो 1 साल लग गया था. जैसे ही उन्हें समझ आया उन्होंने तुरंत अपने पेरेंट्स को ई-मेल किया. इसके बाद उनके माता-पिता ने उन्हें उस सिचुएशन से बाहर निकाला. उन्होंने बताया कि, अब उन्हें उन सभी बातों का इतना बुरा नहीं लगता क्योंकि अब वह उससे बाहर आ चुकी है.

Next Story